Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP News : उपद्रव में बदल रहा ट्रक चालकों का प्रदर्शन, मैनपुरी में पथराव-कानपुर में तोड़ीं मर्यादाएं

UP News : Protest of truck drivers turning into nuisancein Mainpur and Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : केंद्र सरकार के हिट एंड रन कानून के विरोध में ट्रक ड्राइवरों समेत अन्य चालकों का प्रदर्शन अब उपद्रव में बदलता जा रहा है। मंगलवार को यूपी के मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र में वाहन चालकों ने एक्सप्रेस-वे पर प्रदर्शन करते हुए पथराव शुरू कर दिया। वाहनों पर अचानक पथराव से दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस को स्थिति संभालने के लिए लाठिया फटकारनी पड़ी। साथ ही आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

वाहनों पर पथराव और गाड़ियों को रोका

जानकारी के अनुसार एक्सप्रेसवे पर प्रदर्शनकारी वाहन चालकों ने जमकर पथराव और उपद्रव किया। वाहनों पर पथराव किया। इससे एक्सप्रेस-वे पर वाहनों के पहिए जहां के तहां थम गए।

UP News : Protest of truck drivers turning into nuisancein Mainpur and Kanpur

घिरोर और दन्नाहार थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ते हुए स्थिति को किसी तरह काबू में किया है।

ये भी पढ़ें : IIT-BHU : गैंगरेप आरोपी भाजपा से निष्काषित, 2 महीने बाद गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा

वहीं कानपुर में शहर के 2 लाख से ज्यादा ट्रक चालक हड़ताल पर चले गए। ट्रक जहां के तहां खड़े हो गए। चकरपुर मंडी और सीपीसी माल गोदाम में माल लोडिंग और अनलोडिंग थम गई।

UP News : Protest of truck drivers turning into nuisancein Mainpur and Kanpur

धरमपुर बंबा और सजेती थाना क्षेत्रों में गुजेला के पास कानपुर-सागर हाइवे पर ट्रक चालकों ने जमकर उपद्रव किया। रोडवेज बसों को रोका। यहां तक कि तहसीलदार मजिस्ट्रेट की गाड़ी रोक दी। बाद में पुलिस ने बसों और मजिस्ट्रेट की गाड़ी को निकलवाया। गरीब आटो चालक किसी तरह मजदूरी के लिए सवारियां लेकर निकले तो

UP : IIT बीएचयू में छात्रा से गैंगरेप के तीनों आरोपी गिरफ्तार, भाजपा नेता निकले..

उनको रोककर धमकाया गया। चाबियां छीन ली गईं। बताते हैं कि सवारियों से भी अभद्रता की गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रामादेवी चौराहे पर दोपहर करीब 2 बजे सवारियां ले जा रहे ई-रिक्शा चालक को पीटा गया। सवारियों को गालियां देकर उतार दिया गया। इस तरह ट्रांसपोर्टर हड़ताल का बड़ा असर दूध सप्लाई और दूसरे सामानों की आपूर्ति पर भी पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें : Kanpur : डायग्नोस्टिक सेंटर में युवती से रेप-लाखों रुपए भी ऐंठे, पुलिस ने लिखी FIR..