Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : डायग्नोस्टिक सेंटर में युवती से रेप-लाखों रुपए भी ऐंठे, पुलिस ने लिखी FIR..

in Kanpur Girl raped in diagnostic center in Kanpur, lakhs of rupees were also extorted
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : डायग्नोस्टिक सेंटर में लैब टेक्नीशियन का काम करने वाली युवती के साथ संचालक ने दुष्कर्म कर डाला। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर संचालक ने उससे दुष्कर्म करते हुए अश्लील फोटोज खींच लीं। फिर अश्लील वीडियो-फोटोज वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। युवती का आरोप है कि आरोपी ने उससे कई लाख रुपए भी ऐंठ लिए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट लिखकर पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी के अनुसार घटना कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र की है। वहां एक डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक ने लैब टेक्नीशियन युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। युवती मूलरूप से कानपुर देहात की रहने वाली है। उसका कहना है कि आरोपी प्रदीप यादव उर्फ चिंटू उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने लगा।

ये भी पढ़ें : यूपी में क्रिकेट खेलते समय छात्र ने पिया पानी, फिर हार्ट अटैक से मौत

इतना ही नहीं युवती की अश्लील फोटोज और वीडियो भी बना लिए। बाद में युवती के अश्लील वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां देते हुए लाखों रुपए ऐंठ लिए। युवती का कहना है कि आरोपी उसे कई बार बहाने से अपने घर ले गया। वहां कुकर्म करता रहा है। कल्याणपुर थाना प्रभारी धनंजय पांडे का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP : इच्छा मृत्यु मांगने वाली महिला प्रधान के पति-भाई भी अपराधिक, पुलिस जांच में खुलासा