Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दरोगा के हत्यारोपी पर 50,000 ईनाम, ताबड़तोड़ दबिशें जारी

UP Big News : Daroga murder in Agra, daroga shot dead

आशा सिंह, (विशेष संवाददाता) लखनऊ : आगरा में दरोगा की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी पर 50 हजार रुपए ईनाम घोषित कर दिया गया है। हत्यारोपी विश्वनाथ की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बताते हैं कि वारदात के बाद से ही पुलिस की करीब 1 दर्जन टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं। पुलिस टीमें हत्यारोपी की रिश्तेदारियों के साथ-साथ संभावित स्थानों पर दबिशें दे रही हैं। इनमें हाथरस व अलीगढ़ और फिरोजाबाद जिले शामिल हैं। हालांकि, अबतक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

यह थी पूरी वारदात

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव नहर्रा में बुधवार शाम दरोगा प्रशांत कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह वारदात उस वक्त हुई थी जब दरोगा प्रशांत कुमार सिपाही के साथ गांव में विवाद की सूचना पर वहां पहुंचे थे। इसी बीच विश्वनाथ नाम के एक आरोपी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी के दोनों बेटे भी गायब हैं, जबकि पत्नी घर पर मिली थी।

25 से 50 हजार हुआ ईनाम

बताते हैं कि थाना पुलिस की रिपोर्ट पर एसएसपी बबलू कुमार ने हत्यारोपी विश्वनाथ पर 25 हजार रुपए ईनाम घोषित किया था। यह फाइल कुछ घंटे बाद रेंज कार्यालय पहुंची। वहां आईजी रेंज ए.सतीश गणेश ने ईनाम की रकम बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी। अब इस ईनाम को 1 लाख करने के लिए एडीजी जोन राजीव कृष्ण के पास भेजा जाएगा।

संबंधित पूरी खबर पढ़ें : Update-Big News : दरोगा की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने की मुआवजे की घोषणा