Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Banda News : बांदा में दर्दनाक हादसा, दादी-पोती की नदी में डूबकर मौत

Tragic incident in Banda, grandmother and granddaughter died by drowning in river

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज एक दर्दनाक घटना हो गई। नदी के चेकडैम में नहाते समय दादी और उनकी पोती की डूबकर मौत हो गई। बताते हैं कि काफी समय तक दोनों के शव पानी में उतराते रहे। आसपास के किसानों ने देखा तो परिवार को जानकारी दी। गांव के लोग किसी तरह दोनों को निकालकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने दोनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दादी को बचाने में पोती भी डूबी

जानकारी के अनुसार फतेहगंज के ग्राम आलमगंज के रहने वाले नंदकिशोर की मां 68 साल की कुसमा अपनी पोती लक्ष्मी (13) के साथ रविवार दोपहर गांव के पास कड़इली नदी पर बने चेकडैम में नहा रही थीं। इसी बीच दादी का पैर फिसल गया और वह डूबने लगीं। पोती ने देखा तो हाथ बढ़ाकर दादी को बचाना चाहा।

ये भी पढ़ें : Good News : बांदा शहर को बिजली के इन झंझटों से मिलेगा छुटकारा, सदर विधायक के प्रयासों पर शासन की मुहर 

इसपर वह भी गिरकर डूब गई। कुछ देर बाद खेतों पर काम कर रहे किसानों ने दोनों के शवों को पानी पर उतराता देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोग उनको स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताते हैं लक्ष्मी गांव के माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 7 में पढ़ती थीं। दो बहनों और एक भाई में सबसे छोटी थीं। प्रभारी निरीक्षक हेमराज सरोज का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बांदा में पूर्व BDC सदस्य की निर्मम हत्या, सिर धड़ से अलग कर फेंका, भारी पुलिस फोर्स तैनात

ये भी पढ़ें : बांदा में पूर्व BDC सदस्य की निर्मम हत्या, सिर धड़ से अलग कर फेंका, भारी पुलिस फोर्स तैनात