Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

पीएम मोदी बोले- डंडे से पहले दिल से लें काम, सीएम योगी ने कहा, जितना ज्यादा पसीना, उतना कम खून..

PM Modi said - take work from heart before stick, CM Yogi said, more you sweat, less blood

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड द्वारा चयनित 9,055 दरोगाओं को वर्चुअली संबोधित किया। मौका रहा उप निरीक्षक नागरिक पुलिस, प्लाटून कमांडर पीएसी और अग्निशमन द्वितीय अधिकारियों के नियुक्तिपत्र वितरण कार्यक्रम का। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने दरोगाओं को किया संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अयोजित यह कार्यक्रम 9 हजार से ज्यादा परिवारों के लिए नई सौगात लाया है। साथ ही यूपी में सुरक्षा की भावना को और ज्यादा मजबूती दे रहा है।

PM Modi said - take work from heart before stick, CM Yogi said, more you sweat, less blood

पीएम मोदी ने कहा कि आज जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिले हैं उन सभी को नई शुरुआत और जिम्मेदारियों के लिए बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार आपको वर्दी के साथ डंडा भी देगी। लेकिन आप डंडे से पहले दिल से काम लें।

सीएम योगी बोले, आम आदमी के प्रति मित्रतापूर्ण हो व्यवहार

कार्यक्रम को संबोधि करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मिशन रोजगार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से आगे बढ़ रहा है। कहा कि सुशासन की पहली शर्त है कि कानून का राज है। कहा कि आम आदमी के प्रति पुलिस का व्यवहार मित्रतापूर्ण होना चाहिए। लेकिन अपराधी के लिए पुलिस को जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करना चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि ट्रेनिंग में आपका जितना ज्यादा पसीना बहेगा, उतना कम खून बहाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें : दिल छू लेने वाली खबर : देश में पहली बार नाबालिग बेटी ने पिता को दिया लीवर, कोर्ट ने बदला नियम-अस्पताल ने फीस छोड़ी