Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

संदिग्ध हालात में 12वीं के छात्र की मौत-छोड़कर भागे साथी, मां ने लगाया हत्या का आरोप

In Banda Student died due to electric shock
परिजनों को ढांढस बंधाते कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे।

समरनीति न्यूज, बांदा : एक छात्र की संदिग्ध हालात में करंट लगने से मौत हो गई। यह घटना एक आइस्क्रीम फैक्ट्री में हुई। घटना के बाद फैक्ट्री के कर्मचारी गेट पर ताला डालकर मौके से फरार हो गए। उधर, मृतक छात्र की मां ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। सूचना पर कोतवाली प्रभारी अनूप कुमार दुबे ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। उन्होंने कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आईस्क्रीम फैक्ट्री के लोग अस्पताल में छोड़कर भागे

जानकारी के अनुसार शहर के कांशीराम कालोनी हरदौली के रहने वाले सुखुआ का बेटा रविनारायण (17) 12वीं का छात्र था। मंगलवार को पड़ोसी युवक साथ में पुलिस लाइन स्थित आइसक्रीम फैक्ट्री ले गया था। वहां करंट लगने से संदिग्ध हालात में छात्र की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : बांदा में पुलिस चौकी के सामने चोरी, चोरों ने पहले खाई भरपेट मिठाई-फिर नगदी-मेवे पर हाथ साफ

बताते हैं कि फैक्ट्री के कर्मचारी छात्र को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लिटाकर फरार हो गए। जानकारी होने पर छात्र के परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। मां ने यह भी बताया कि उनके पुत्र की बाइक दूसरे गेट पर खड़ी थी। वहीं उसका मोबाइल और चाबी दूसरे गेट पर पड़ी थी। महिला ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की करंट लगाकर हत्या की गई है। मृतक पांच बहनों में इकलौता भाई था।

Women’s Day : विरासत को बखूबी संभालतीं बांदा की ये अपराजिता..

ये भी पढ़ें : Women’s Day : विरासत को बखूबी संभालतीं बांदा की ये अपराजिता..