Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में शोहदे से तंग छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा कि उसे भी मौत..आरोपी गिरफ्तार

Minor girl raped in Banda, threatened to kill if she protests, then accused

समरनीति न्यूज, बांदा : एक ओर जहां महिला अपराधों को लेकर सरकार लगातार गंभीर कदम उठा रही है। वहीं शोहदों का दुस्साहस थमने का नाम नहीं ले रहा है। बांदा जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक 10वीं की छात्रा ने शोहदे से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपना पूरा दर्द लिखा है। उधर, बांदा पुलिस ने अपने व्हाट्सअप मीडिया गुप्र पर सूचना डाली है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

सुसाइड नोट में लिखा ये सब..

बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 साल की छात्रा ने मंगलवार सुबह घर में फांसी लगा ली। काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो परिवार के लोगों को आशंका हुई। परिजन इकट्ठा हुए। परिजनों ने किसी तरह खपरैल तोड़कर कमरे में झांका तो छात्रा का शव फांसी पर लटक रहा था। परिवार में चीख-पुकार मच गई।

आरोपी परिवार समेत फरार

परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। छात्रा के पिता ने बताया है कि सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उनकी बेटी ने लिखा है कि गांव का एक लड़का उसे धमकाया करता था। आरोपी भी उसी गांव का है। मौके पर पुलिस तैनात की गई है। उधर, बिसंडा थाना प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला का कहना है कि प्रथम दृष्टया खुदकुशी है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी और उसके घरवाले फरार हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है। छात्रा के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है। सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि गांव के लड़के ने उसे जबरन फोन दिया। वह कहता था कि मुझसे बात करो, अगर बात नहीं करोगी तो तुम्हें बदनाम कर दूंगा।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल.. 

बांदा में महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, FB फ्रैंड ने 25 लाख ऐंठे-अब वीडियो वायरल..