Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

STF और बांदा पुलिस ने पकड़ा 1 कुंटल गांजा, उड़ीसा से आई थी सप्लाई, मेरठ के दो तस्कर गिरफ्तार और..

STF caught 1 quintal ganja in Banda, supply came from Odisha, police alert

समरनीति न्यूज, लखनऊ/बांदा : यूपी एसटीएफ ने बांदा पुलिस की मदद से बड़ी मात्रा में अवैध 1 कुंटल गांजा पकड़ा है। इसे डीसीएम गाड़ी से उड़ीसा सेतस्करी करके बांदा लाया जा रहा था। दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए डीसीएम

को भी बरामद किया गया है। आज शाम करीब साढ़े 4 बजे के आसपास बबेरू थाना क्षेत्र में बांदा-कमासिन रोड पर ग्राम मुरवल के पास से एसटीएफ और बांदा पुलिस ने तस्करों को पकड़ा। बांदा एसपी अभिनंदन ने इसकी जानकारी दी है।

कबाड़ में छिपाया था 25 लाख का गांजा

जानकारी के अनुसार एसटीएफ की प्रयागराज टीम के सीओ नवेन्दु कुमार के नेतृत्व में सर्विलांस की मदद से बरहमपुर उड़ीसा से अवैध मादक पदार्थों की खेप लेकर डीसीएम नंबर UP15ET2881 से बांदा आ रहे तस्करों को पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें : खबर का असर : भद्द पिटवाकर बीडीए ने गुपचुप हटवाईं दुकानों की अवैध सीढ़ियां, पढ़िए-चौंकाने वाली खबर..

बताते हैं कि डीसीएम में पीछे कबाड़ प्लास्टिक स्क्रैप व गत्तों के बीच में गांजे की बोरियां रखी हुईं थीं। इनमें करीब 25 लाख रुपए कीमत का 1 कुंटल गांजा बरामद किया गया। तस्करी गैंग का सरगना राकेश निवासी झज्जर हरियाणा और उसका प्रमुख सहयोगी मनीष है।

STF caught 1 quintal ganja in Banda, supply came from Odisha, police alert

बांदा-चित्रकूट, फतेहपुर में करते थे सप्लाई

पकड़े गए अभियुक्तों ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि वे लोग बांदा, चित्रकूट, फतेहपुर, मेरठ, गाजियाबाद के अलावा दिल्ली व हरियाणा में मादक पदार्थों की सप्लाई करते हैं। गांजे की कमाई दोनों सरगना बांटते हैं।

हरियाणा के रहने वाले हैं सरगना

वहीं गाड़ी वालों को प्रति चक्कर 1 लाख रुपए दिया जाता है। गाड़ी में रखा गांजा बांदा में किसी के हवाले करना था। सरगना मनीष व्हाट्सअप कॉल करके बांदा में रहने वाले तस्कर का पता-ठिकाने बताता। हालांकि, इससे पहले ही दोनों पकड़े गए। पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान मेरठ के कंकरखेड़ा के नगलाताशी निवासी यशपाल सिंह तथा बिल्लू उर्फ बीर सिंह निवासी काशी सैदपुर थाना भोजपुर (गाजियाबाद) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : UP : कोचिंग के बहाने 12वीं की छात्रा से स्कूल में अश्लील हरकतें, दो शिक्षक निलंबित, वीडियो वायरल..

खबर का असर : भद्द पिटवाकर बीडीए ने गुपचुप हटवाईं दुकानों की अवैध सीढ़ियां, पढ़िए-चौंकाने वाली खबर..