Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : कोचिंग के बहाने 12वीं की छात्रा से स्कूल में अश्लील हरकतें, दो शिक्षक निलंबित, वीडियो वायरल..

15 lakh recovered from girl by threatening to make pornographic video viral in Lucknow, arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : चंदौली जिले से एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। दरअसल, सोशल साइट पर शनिवार को एक अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हुआ। यह वीडियो प्राथमिक विद्यालय बबुरी का बताया जा रहा है। वीडियो में प्रधानाध्यापक और एक शिक्षक छात्रा से अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि छात्रा को कोचिंग के बहाने गर्मियों की छुट्टियों में बुलाकर शिक्षकों ने यह हरकतें की हैं। हालांकि, ‘समरनीति न्यूज’ ऐसे वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बीएसए ने प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक को किया निलंबित

बीएसए सत्येंद्र सिंह ने दोनों को निलंबित करके जांच बैठा दी है। जानकारी के अनुसार प्राथमिक विद्यालय बबुरी में गर्मी की छुट्टियों में दूसरे कालेज की इंटरमीडिएट की छात्रा को स्कूल बुलाया जाता था। छात्रा को इस तरह बुलाने पर गांव के लोगों को संदेह हुआ। इसके बाद ग्रामीणों ने अपने स्तर पर पड़ताल की। फिर दोनों शिक्षकों द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो बना लिया।

जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित, वीडियो वायरल होने से हड़कंप

किसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद खलबली मच गई। बताते हैं कि दो वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें से एक 1.12 मिनट का है और दूसरा 5.58 मिनट का है। मामले में बीएसए सत्येंद्र सिंह का कहना है कि शिक्षकों की अश्लील हरकतों वाला वीडियो वायरल हुआ है। इस आधार पर प्रधानाध्यापक रत्नेश पांडेय व सहायक अध्यापक नियाज अहमद को निलंबित करते हुए जांच शुरू कराई गई है। जांच के बाद दोनों शिक्षकों के खिलाफ और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बेटी से बना रहे थे शादी का दबाव, दो भाइयों पर FIR..