Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसा : ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, वृद्ध महिला की मौत और 6 घायल 

Accident in Banda : Truck collided with tempo, 1 killed and 6 injured

समरनीति न्यूज, बांदा : एक हादसे में ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी। इससे वृद्ध महिला की मौत हो गई। वहीं छह लोग घायल हो गए। घटना बांदा के चिल्ला थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार चिल्ला कस्बे की रहने वाली

रामश्री (60) अपनी बहन शारदा (45) व भतीजी रेखा (35) के साथ शनिवार को टेंपो में बैठकर पैलानी के पडरी गांव में अपने मायके जा रहीं थीं।

घायल जिला अस्पताल में भर्ती

टेंपो पलरी गांव के पास पहुंचा ही था कि बांदा की ओर आए ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टेंपो क्षतिग्रस्त होकर पलट गया।

ये भी पढ़ें : यूपी के इन जिलों में बाढ़ का खतरा, गंगा-यमुना में उफान, भारी बारिश का अलर्ट-CM Yogi ने किया निरीक्षण

उसमें सवार तीन महिलाओं समेत दोहतरा गांव के कामता प्रसाद (55), अंकुर तिवारी (28), पदारथपुर गांव के अरुण त्रिवेदी (62), चिल्ला के गोपाल निषाद (55) भी गंभीर घायल हो गए।

ट्रक-टेंपो दोनों के चालक फरार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने रामश्री को मृत घोषित कर दिया। रामश्री की बहन शारदा ने बताया कि उनके जीजा की 15 साल पहले मौत हो चुकी है। घर में दो बेटे और दो बेटियां हैं। थानाध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह का कहना है कि दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को थाने में खड़ा कराया गया है। दोनों के चालक फरार हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बेटी से बना रहे थे शादी का दबाव, दो भाइयों पर FIR..

बांदा : पत्नी से कहा, स्टेशन से रिसिव करा लेना, मगर कुछ ही पल बाद मौत ने ऐसा झपटा कि फिर..