Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बेटी से बना रहे थे शादी का दबाव, दो भाइयों पर FIR..

समरनीति न्यूज, कानपुर : एक महिला से ब्लैकमेलिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इटावा जिले के एक गांव में स्थित मायके गई महिला का आरोप है कि गांव के दो सगे भाइयों ने घर में घुसकर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। फिर वायरल करने की धमकी देकर उसपर नाबालिग बेटी से शादी कराने और रुपए मांगने का दबाव बनाने लगे। महिला के राजी न होने पर दोनों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया। घटनाक्रम इटावा जिले के एक थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

15 साल की बेटी से शादी और रुपए की मांग कर रहे थे आरोपी

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में स्थित गांव में एक महिला अपने मायके आई थी। गांव के दो सगे भाइयों ने घर में घुसकर महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। फिर महिला पर उसकी 15 साल की बेटी से शादी कराने का दबाव बनाने लगे। महिला ने इंकार किया, तो आरोपियों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें : UP : हवालात में छिपकली खा गया दुष्कर्म का आरोपी युवक, पुलिस के फूले हाथ-पांव

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट लिखते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला ने 12 जुलाई को पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कहा है कि वह पांच माह पहले वह अपने मायके गई थी। वहां बकेवर थाना क्षेत्र के दो भाइयों आशु और प्रियांशु उसके घर में घुस आए थे।

महिला के इंकार पर वायरल किया आपत्तिजनक वीडियो

दोनों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। फिर आरोपियों ने मोबाइल नंबरों से फोन करके और वीडियो दिखाकर उसकी नाबालिग पुत्री से शादी करने का दबाव बनाया। साथ ही रुपए मांगकर ब्लैकमेल भी किया। महिला ने आरोपियों की दोनों बातें मानने से इंकार कर दिया। अब वीडियो वायरल किए जाने पर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : UP : होटल और लाज में सेक्स रैकेट का खुलासा, 5 महिलाओं समेत 9 पकड़े गए

UP : होटल और लाज में सेक्स रैकेट का खुलासा, 5 महिलाओं समेत 9 पकड़े गए