Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

दो महिलाओं की बच्चों समेत डूबकर मौत, गोताखोरों ने निकाले चारों शव

Bijnor : Four people drowned in river, divers removed bodies

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बरसाती नदी में तेज बहाव में एक टेंपो नदी में डूब गया। इससे दो महिलाओं व दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों ने चारों शव बाहर निकाल लिए हैं। वहीं परिवार और गांव में मातम पसर गया है। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही बरसाती नदी को जाने वाले इस खतरनाक अस्थाई मार्ग को दोनों ओर से बंद करने के निर्देश दिए हैं।

बिजनौर के नगीना के पास हुई घटना से कोहराम

जानकारी के अनुसार बिजनौर के नगीना में गुरुवार रात बरसाती नदी में पानी का तेज बहाव आया। इससे वहां से गुजर रहा एक टेंपो नदी में बहकर डूब गया। टेंपो सवार दो महिलाओं व दो बच्चियां उसमें डूब गईं।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार अंसारी को भारी पड़ी हेकड़ी, गवाह को धमकाने के मामले में मुकदमा

बच्चों के पिता ने किसी तरह खुद की जान तो बचा ली, लेकिन बच्चों और पत्नी को नहीं बचा सका। इससे उन चारों की मौत हो गई। चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नगीना के काललान का परिवार गया था दवाई लेने

बताया जाता है कि नगीना के मोहल्ला कलालान के अनवर पुत्र अब्दुल जब्बार अपनी पत्नी रूबी (27), बहन सानवी व पुत्री उमेदा (3) व आयशा डेढ़ वर्ष के साथ टेंपो से दवाई लेने पुरैनी गए थे। दबा लेकर सभी रात करीब 9:30 बजे ग्राम कोटरा के रास्ते लौट रहे थे। रास्ते में पोधाई नदी पर काफी जलभराव के कारण सड़क नहीं दिखी। सभी टेंपो समेत नदी में बह गए।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : सिपाहियों को भारी पड़ा अधिकारियों के नाम पर फ्री-फंड का खाना, SP ने..

अनवर किसी तरह पानी से बचकर निकल आया। लेकन उसकी पत्नी व बहन और दोनों बच्चियां पानी में बह गए। पुलिस के निर्देशन में गोताखोरों ने अनवर की बहन और पत्नी के शवों को रात में ही निकाल लिया था।

डीएम भी मौके पर पहुंचे, रास्ते को बंद करने के दिए निर्देश

शुक्रवार सुबह दोनों बच्चियों के शवों को भी निकाल लिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि अनवर इसी टेंपों से गांव-गांव सब्जियां बेचकर परिवार का पालनपोषण करता है। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही इस मार्ग को दोनों ओर से बंद करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को चेहरा बिगाड़ने की धमकी, जमानत पर छूटकर आए आरोपी का दुस्साहस