Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा : दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को चेहरा बिगाड़ने की धमकी, जमानत पर छूटकर आए आरोपी का दुस्साहस

Case of rape and Harijan Act against Lekhpal in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, मुरादाबाद : अमरोहा जिले में एक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को आरोपी ने मुकदमा वापस लेने की धमकी दी है। पीड़िता को कालेज से लौटते समय रास्ते में रोककर आरोपी ने कहा है कि मुकदमा वापस नहीं लिया तो चेहरा बिगाड़ देगा और जान से मार देगा। दरअसल, घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में आरोपी हाल ही में जमानत पर छूटा है। दुष्कर्म की घटना करीब 1 साल पुरानी है। पीड़िता की मां ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जमानत पर छूटे आरोपी का दुस्साहस बढ़ा

बताया जाता है कि हसनपुर की रहने वाली एक छात्रा से लगभग एक साल पहले घर में घुसकर दुष्कर्म हुआ था। आरोपी को पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा था। अब करीब 1 साल बाद वह जमानत पर छूटा है।

ये भी पढ़ें : UP : भारी पड़ा टमाटर के लिए बाउंसर लगाना, सपा नेता पर मुकदमा-सब्जी विक्रेता भी मुसीबत में फंसा

बीती 7 जुलाई को वह कालजे से घर लौट रही थी। बताते हैं कि आरोपी ने रास्ते में छात्रा को रोक लिया। आरोपी ने छात्रा से कहा कि मुकदमा वापस ले लो नहीं तो तेरा चेहरा बिगाड़ कर जान से मार देंगे। पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : पिता के थप्पड़ पर बेटी ने लांघी मर्यादा, युवकों ने किया गैंगरेप, FIR..