Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में बड़ा हादसा, 12 की मौत, सवारियों से भरे आटो पर पलटा गैस टैंकर

Horrific accident in UP's Pratapgarh, 12 people died, accident due to tanker overturning on auto

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक गैस टैंकर अनियंत्रित होकर आटो पर पलट गया। इससे आटो सवार 12 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं। इनमें दो सगी बहनें भी थीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवारों में कोहराम मच गया।

रायबरेली-जौनपुर मार्ग पर हादसा

जानकारी के अनुसार रायबरेली-जौनपुर राजमार्ग पर पूरे रायजू विक्रमपुर के पास एलपीजी टैंकर एक बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हो गया। इसके बाद सवारियों से भरे आटो पर जा पलटा। आटो सवार 12 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : UP : भारी पड़ा टमाटर के लिए बाउंसर लगाना, सपा नेता पर मुकदमा-सब्जी विक्रेता भी मुसीबत में फंसा

वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति समेत कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं टैंकर को किसी तरह सीधा कराया।

गैस टैंकर के पलटने से सहमे रहे लोग

हृदयविदारक इस हादसे में मृतकों के परिवार वालों को डीएम ने मुख्यमंत्री की ओर से 2-2 लाख रुपए व घायलों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। हादसे से करीब ढाई घंटे तक हाइवे पर यातायात बाधित रहा। गैस टैंकर होने की वजह से लोग भी सहमे से रहे। डीएम प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य का जायजा लिया। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र का कहना है कि टैंकर चालक की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : यूपी में 4 IAS के तबादले, उदय भानु त्रिपाठी बने विशेष सचिव आबकारी