Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

माफिया मुख्तार अंसारी को भारी पड़ी हेकड़ी, गवाह को धमकाने के मामले में मुकदमा

Big news : Mafia Mukhtar Ansari sentenced to 10 years, fined 5 lakhs

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की हेकड़ी निकल गई। उसके खिलाफ गवाह को धमकाने के मामले में आजमगढ़ कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी के दौरान माफिया मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में हेकड़ी दिखाई थी, जो उसे भारी पड़ी। मामले में गुरुवार को एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर कोतवाली में माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

गवाह ने दी थी पुलिस को तहरीर

गवाह ने मुख्तार के खिलाफ वीडियो कांफ्रेंसिंग के अलावा अन्य माध्यम से धमकाने की तहरीर दी थी। अब आजमगढ़ जिले में मुख्तार पर यह तीसरा मुकदमा हो गया है। दो मामलों में उसकी पहले से पेशी चल रही है।

यह है पूरा मामला

आरोप है कि हाल के दिनों में वीडियो कांफ्रेंसिंग से मुख्तार की पेशी चल रही थी। तभी मुख्तार ने अपने वकील से गवाह का चेहरा दिखाने को बोला। माना गया कि मुख्तार ने ऐसा गवाह को धमकाने की नियत से किया गया। साथ ही मुख्तार ने गवाह की फोटो भेजने की भी बात कही थी। मामले में आजमगढ़ की नगर कोतवाली में धारा 506 के तहत मुकदमा हुआ है। एमपी अनुराग आर्य का कहना है कि एक गवाह का चेहरा देखने व अन्य माध्यमों से धमकाने की तहरीर पर मुकदमा हुआ है। उन्होंने कहा कि गवाहों की सुरक्षा पूरी तरह से की गई है।

ये भी पढ़ें : ज्योति मौर्य मामला : होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर लटकी सस्पेंशन की तलवार

ज्योति मौर्य मामला : होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर लटकी सस्पेंशन की तलवार