Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

ज्योति मौर्य मामला : होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर लटकी सस्पेंशन की तलवार

Jyoti Maurya Case : Home Guard Commandant Manish Dubey suspended, government action after investigation

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पति से विवाद के बाद देशभर में चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य प्रकरण में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है। ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही हैं। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बताते चलें कि मनीष दुबे पर एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने गंभीर आरोप लगाए थे। उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हुई थी। जांच रिपोर्ट डीजी होमगार्ड द्वारा की गई।

देशभर में सुर्खियों में प्रकरण

चर्चा है कि उनकी संस्तुतियों के बाद शासन ने उन्हें निलंबित कर दिया है, हालांकि, अधिकारी तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अधिकारियों का कहना है कि अभी निलंबन नहीं हुआ है। जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : UP : भारी पड़ा टमाटर के लिए बाउंसर लगाना, सपा नेता पर मुकदमा-सब्जी विक्रेता भी मुसीबत में फंसा

अब इस प्रकरण में एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्या ने कुछ कॉल रिकॉर्डिंग जांच अधिकारी को दी थीं। एक रिकॉर्डिंग में ज्योति और मनीष आपस में आलोक को रास्ते से हटाने, ठिकाने लगाने और कहानी खत्म करने जैसी बातें करते सुने गए हैं।

पढ़िए ! यह है पूरा मामला

प्रयागराज के रहने वाले सफाईकर्मी पति आलोक मौर्य और उनकी पत्नी पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य इस समय पूरे देश में चर्चा में हैं। बरेली में तैनात एसडीएम ज्योति के पति आलोक ने होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत दी थी कि उनकी पत्नी ज्योति और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के बीच अफेयर है। पति आलोक पंचायतीराज विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं और ज्योति मौर्य से शादी हुई थी। शादी के बाद पत्नी का पीसीएस में चयन हो गया। कहा जाता है कि इसके बाद दोनों के रिश्ते खराब होने लगे।

ये भी पढ़ें : UP : हवालात में छिपकली खा गया दुष्कर्म का आरोपी युवक, पुलिस के फूले हाथ-पांव