Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : सगी बहनों को लेकर दूसरे संप्रदाय के दो युवक फरार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार..

Banda : Youth of other sect absconded with real sisters, police arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : फतेहपुर में ईंट भट्टे पर काम करने वाले दूसरे संप्रदाय के दो युवक दो सगी बहनों को बहला-फुसलाकर ले भागे। हालांकि, पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई। पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दोनों लड़कियों को

भी बरामद कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि दोनों युवकों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी गिरफ्तार-लड़कियां बरामद

लड़कियों का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव से दूसरे संप्रदाय के दो युवक वहां रहने वाली दो सगी बहनों को बहलाकर-फुसलाकर भगा ले गए। पीड़ित पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़कियों को भी बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में कार में फंसकर घिसटता गया बच्चा, मौके पर तोड़ा दम-चालक ने गाड़ी रोककर बच्चे को निकाला, फिर..

पीड़िता पिता का कहना है कि वह फतेहपुर में ईंट भट्टे पर काम करता था। बारिश की वजह से बीती 10 जुलाई को घर लौट आया। भट्ठे पर काम करने वाले दो मुस्लिम युवक नंदू और मोबिन भी उसी रात उसके गांव पहुंचे। बाद में दोनों बेटियों को बहलाकर-फुसलाकर ले गए। उधर, पुलिस ने लड़कियों को बरामद करने के लिए डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट : सड़क हादसे में बांदा के चौकी प्रभारी की मौत, महकमे में शोक की लहर