Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कार में फंसकर घिसटता गया बच्चा, मौके पर तोड़ा दम-चालक ने गाड़ी रोककर बच्चे को निकाला, फिर..

समरनीति न्यूज, बांदा : एक 10 साल के बच्चे की सड़क हादसे में कार में फंसकर मौत हो गई। बच्चा दोस्तों के साथ जामुन खाने जा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि बालक को तेज रफ्तार कार ने पहले टक्कर मारी। फिर अगले बंपर में वह फंस गया और तकरीबन 20 मीटर तक घिसटता चला गया। इसके बाद कार चालक ने गाड़ी रोकी और

कार चालक की तलाश कर रही पुलिस, शव पोस्टमार्टम को..

बच्चे को निकाला। फिर गाड़ी लेकर भाग निकला। हालांकि, बच्चे की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गिरवां थाना प्रभारी संदीप तिवारी का कहना है कि आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में हादसा, चित्रकूट की महिला समेत दो की मौत

जानकारी के अनुसार गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव के रहने वाले छत्रपाल का बेटा करन (10) बीती शाम अपने बाल साथियों के साथ जामुन खाने जा रहा था। तभी अतर्रा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने करन को टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शी बोले, कार के अगले बंपर में फंस गया था बच्चा

बताते हैं कि बच्चा करन कार के अगले बंपर में फंस गया। इसके बाद कुछ दूर तक घिसटता गया। कार चालक ने गाड़ी रोककर बंपर में फंसे बालक को बाहर निकाला। गांव के लोगों के पहुंचने से पहले ही कार चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। बताते हैं कि बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के चाचा वंशगोपाल ने बताया कि मृतक चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। पिता मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं।

ये भी पढ़ें : Banda : कानपुर से चुराई बुलेट-स्कूटी, उन्नाव से यामाह, बांदा में कर रहे थे मौज-मस्ती, फिर हुआ यह..