Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : कानपुर से चुराई बुलेट-स्कूटी, उन्नाव से यामाह, बांदा में कर रहे थे मौज-मस्ती, फिर हुआ यह..

Three interstate thieves gang members arrested from Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा की शहर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने अंतरजनपदीय चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी समेत 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की बुलेट, यामाह आर-1 बाइक, स्कूटी समेत करीब 4 लाख रुपए का चोरी का सामान बरामद किया है। बरामद गाड़ियां अलग-अलग

जिलों से चोरी की गईं थीं। फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चोर इन गाड़ियों का इस्तेमाल कर रहे थे। बताते हैं कि तीनों अभियुक्त अलग-अलग वाहनों पर शहर की श्रीनाथ विहार कालोनी के पास खड़े थे।

चोरी का लाखों का माल बरामद

तीनों ने पुलिस को देखते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस ने तत्परता पूर्वक घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ में उन्होंने चोरी की पूरी घटनाओं का खुलासा किया। उनके कब्जे से चोरी की 3 LED TV व 1 इनवर्टर भी बरामद किया। चौंकाने वाली बात यह है कि चोरों ने चोरी का ये सामान श्रीनाथ बिहार गेट में बने पोस्ट में छिपा कर रखा था।

ये भी पढ़ें : बांदा में 11 साल की बच्ची से रेप, निकाह की तैयारी करते समय पुलिस ने मौलवी समेत 9 को पकड़ा  

फिर पूछताछ में यह भी बताया कि चोरी के वाहनों को उन्होंने उन्नाव, कानपुर सहित अलग-अलग जिलों से चोरी किया है। अभियुक्तों ने बताया कि वे लोग पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए गाड़ियों की नंबर प्लेट बदल देते थे। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान हमीरपुर के मंगल सिंह उर्फ प्रिंस निवासी खैरमरौली थाना सिसोलर जिला हमीरपुर हाल पता कांशीराम कॉलोनी (बांदा) और बांदा शहर के कटरा रेलवे क्रॉसिंग कंचनपुरवा निवासी रेहान तथा बांदा के गूलरनाका निवासी चश्मे वाली गली निवासी इकरार के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : बांदा में बेकाबू पिकअप ने महिला को रौंदा, मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़