Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

UP : होटल और लाज में सेक्स रैकेट का खुलासा, 5 महिलाओं समेत 9 पकड़े गए

sex racket disclosed in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने 5 महिलाओं समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक होटल और लाज पर अलग-अलग छापेमारी करते हुए गंदे काम का भंडाफोड़ किया है। जानकारी के अनुसार थाना महुआ खेड़ा इलाके में जीटी रोड पर स्थित परी होटल में पुलिस और मजिस्ट्रेट ने छापेमारी की। वहां से महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। उनकी निशानदेही पर भुजपुरा स्थित टाइगर लॉज में छापा मारा।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

पुलिस ने छापेमारी से मचा हड़कंप

वहां से तीन पुरुष, चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी पकड़ी। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि जीटी रोड स्थित परी होटल में देहव्यापार का धंधा चल रहा था।

ये भी पढ़ें : अस्पताल संचालक का अश्लील वीडियो वायरल, ब्लैकमेलिंग का आरोप

इसकी सूचना पर छापेमारी की गई थी। वहां प्रवीण कुमार नाम का व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत थाना महुआखेड़ा में मुकदमा दर्ज हुआ है।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

दोनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने भुजपुरा स्थित टाइगर लॉज में छापा मारा। वहां अब्दुल रज्जाक, मेहंदी हसन, प्रशांत शर्मा के साथ चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। पुलिस ने मौके से 10 हजार रुपए और आपत्तिजनक सामग्री भी पकड़ी है। पुलिस का कहना है कि दो छापों में पकड़े गए 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सेक्स सामग्री भी बरामद की है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार पर धोखाधड़ी का मुकदमा, DM-SP के जेल में छापे के बाद एक्शन