Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में इंस्पेक्टर ने सुसाइड की, थाने के सरकारी आवास में लटका मिला शव, अमरोहा के..

Station in-charge commits suicide in Unnao, stir after dead body found hanging in government residence

समरनीति न्यूज, उन्नाव : उन्नाव के सफीपुर कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने सुसाइड करके जान दे दी। उनका शव थाने के सरकारी आवास में फांसी पर लटकता मिला। उधर, घटना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। दिवंगत थाना प्रभारी अमरोहा जिले के नौगांवा सादात के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार अमरोहा के रहने वाले अशोक कुमार (35) वर्ष 2012 में मृतक आश्रित में सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए थे। करीब 6 महीने पहले वह प्रमोशन होकर इंस्पेक्टर बन गए थे। वह लखीमपुर खीरी जिले में तैनात रहे थे।

अमरोहा में घर, जून में लखीमपुर से स्थानांतरित होकर उन्नाव आए अशोक

जून में उनका तबादला उन्नाव जिले में हुआ। 5 जुलाई को उनको सफीपुर कोतवाली का प्रभारी बनाया गया था। रविवार रात करीब 12:30 बजे पीखी गांव में मोहर्रम जुलूस की तैयारी देखकर और गश्त करके वह थाने स्थित आवास पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : सीमा हैदर-सचिन मामले में ATS की बड़ी कार्रवाई, बुलंदशहर से दो भाइयों को उठाया

लखीमपुर खीरी में बच्चों के साथ रह रहीं पत्नी ने फोन मिलाया। फोन रिसीव न होने पर थाने फोन किया। कमरे में हमराही सिपाही ने देखा तो कोतवाली प्रभारी का शव फांसी पर लटक रहा था।

नौगांवा सादात पैतृक गांव में भी मातम पसरा, महकमे में शोक की लहर

घटना की जानकारी पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, एएसपी शशिशेखर व सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। अधिकारियों का कहना है कि घटना की वजह पता लगाई जा रही है। उधर, पूरे महकमे में घटना से शोक व्याप्त है। मृतक इंस्पेक्टर अमरोहा के नौगांवा सादात के रहने वाले थे। उनके पिता स्वर्गीय प्रीतम सिंह विजिलेंस में इंस्पेक्टर थे। उनकी मौत के बाद ही बेटे अशोक को नौकरी मिली थी।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : नदी की धारा में फंसी रोडवेज बस, JCB से 70 यात्रियों को ऐसे निकाला गया सुरक्षित, देखें फोटोज..

सीमा हैदर-सचिन मामले में ATS की बड़ी कार्रवाई, बुलंदशहर से दो भाइयों को उठाया