Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DIG दीपक कुमार के बाद सात और पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव

Relief: 7 more police personnel of Banda DIG office report negative

समरनीति न्यूज, बांदाः चित्रकूटधाम मंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक के चालक की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद सभी पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच हो रही है। इससे पहले खुद डीआईजी दीपक कुमार और उनके परिवार की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है। अब बारी-बारी से कैंप कार्यालय में तैनात सभी पुलिस कर्मियों की जांच हो रही है। जांच के इसी क्रम में आज गुरुवार शाम को डीआईजी कार्यालय में कार्यरत 7 पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मियों की हो रही जांच

इनमें 1 इंस्पेक्टर, 1 सब इंस्पेक्टर, दो हेड कांस्टेबल, दो कांस्टेबल और 1 फाॅलोअर शामिल हैं। इसके अलावा अन्य पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

Relief: 7 more police personnel of Banda DIG office report negative

बताते चलें कि बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में डीआईजी कैंप में तैनात चालक की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद पूरे कैंप कार्यालय में खलबली मच गई थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में DIG पुलिस जवानों की सेहत को लेकर गंभीर, सभी का हेल्थ चैकअप कराया

एहतियात के तौर पर हुई जांच में डीआईजी दीपक और उनके परिवार रिपोर्ट निगेटिव आई। इसी क्रम में अब कैंप कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच हो रही है। इनमें से सात की आज जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Banda's biggest news: Banda DIG's driver Corona positive, DIG also home quarantine

डीआईजी कैंप कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बाकी लोगों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। बताते हैं कि करीब 30 से 35 पुलिस कर्मियों का स्टाफ कैंप कार्यालय में तैनात है। सभी की अब जांच हो रही है।

संबंधित खबरः बांदा की सबसे बड़ी खबरः डीआईजी का ड्राईवर कोरोना पाॅजिटिव, DIG क्वारंटाइन, 1 महिला भी संक्रमित