Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Good News: DIG दीपक कुमार व परिवार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

IPS Dipak kumar
दीपक कुमार, डीआईजी, चित्रकूटधाम मंडल।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज चित्रकूटधाम मंडल से गुरुवार सुबह डीआईजी दीपक कुमार के ड्राइवर के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर आते ही पूरे महकमे के साथ-साथ आम लोगों में भी खलबली मच गई थी। बताते हैं कि जिला अस्पाल में हुई ट्रूनेट मशीन के चेकअप में चालक के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई। इसके साथ ही डीआईजी बंगले के सामने वाले रास्ते को ब्लाक कर दिया गया। बैरिकेडिंग लगाकर उधर जाने वाले रास्तों को रोक दिया गया। हालांकि, दोपहर होते-होते एक अच्छी खबर सामने आई, जिसके बाद विभाग के साथ ही बुंदेलखंड के लोगों ने राहत भरी सांस ली।

सीएमएस डाक्टर मिश्रा ने बताया..

बांदा के सीएमएस एसएन मिश्रा ने बताया कि डीआईजी दीपक कुमार और उनके परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आई है। चिंता की कोई बात नहीं है। सीएमएस डाक्टर मिश्रा ने बताया है कि बुधवार शाम को ट्रूनेट मशीन से डीआईजी सर, उनके परिवार और चालक की जांच हुई थी। इसमें चालक की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। बाकी परिवार की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: प्रयागराज के पूर्व SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज कोरोना पाॅजिटिव

बता दें कि बुंदेलखंड में अपने कार्यों को लेकर डीआईजी दीपक कुमार काफी लोकप्रिय हैं। सीसीए विरोध का वक्त हो या कोरोना संकट के चलते लाॅकडाउन का दौर। सभी में डीआईजी दीपक ने आम जनता के बीच जाकर लोगों की मदद की है उनसे संवाद स्थापित किया है। लोग अपनी समस्याओं को लेकर बेझिझक उनके पास पहुंचते हैं। समस्याओं का समाधान भी समय से होता है।

ये भी पढ़ेंः खास खबरः योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा को Y श्रेणी सुरक्षा दी