Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

रायबरेली इंक केस : आप MLA सोमनाथ भारती को भारी पड़ा विवादित बयान, गिरफ्तारी के बाद जेल

Rae Bareli Inc case : AAP MLA Somnath Bharti arrested, jailed

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में अपना वजूद तलाशने की जद्दोजहद में जुटी आम आदमी पार्टी के लिए आज सोमवार का दिन काफी उथल-पुथल भरा रहा। दरअसल, 2022 में अपने पैर जमाने की कोशिश में लगी आप ने यूपी में सक्रियता बढ़ा दी है। दिल्ली के आप विधायक सोमनाथ भारती यूपी में दो दिन के लिए आए थे। रविवार को अमेठी के जगदीशपुर में भ्रमण के दौरान उन्होंने बिवादित बयान दे डाला, जो उनको काफी भारी पड़ गया। आप विधायक ने बयान दिया था कि यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं। उनके इस अमर्यादित बयान ने सिर्फ उनकी फजीहत कराई, बल्कि पार्टी को भी शर्मिंदगी का सामना करा दिया।

कोर्ट में 13 जनवरी को होगी मामले की सुनवाई

आज सोमवार को वह रायबरेली पहुंचे तो सर्किट हाउस में उनके ऊपर काली इंक फेंकी गई। फिर उनकी पुलिस से नोंकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस ने उनको रायबरेली से स्कार्ट की व्यवस्था करके अमेठी भेज दिया था। भाजपाइयों को आप विधायक की यह बयानबाजी बिल्कुल नागवार गुजरी।

ये भी पढ़ें : UP पंचायत चुनाव : बुंदेलखंड से पूर्वांचल तक माननीयों की उड़ी नींद, वजह है CM योगी का यह फैसला..

अमेठी के जगदीशपुर थाने में हरपालपुर गांव के रहने वाले शोभनाथ साहू ने आप विधायक भारती के खिलाफ मुकदमा लिखा दिया। एक्शन में आई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करते हुए सोमवार शाम को सुल्तानपुर की एमपी-एमएलए जज पीके जयंत की अदालत में पेश किया। वहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। अब मामले की सुनवाई 13 जनवरी को होगी।

संबंधित खबर भी पढ़ें : रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर इंक फेंकी गई, पुलिस से नोंकझोंक के बाद गिरफ्तार