Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कश्मीरी युवकों की पिटाई को बताया सिरफिरों की हरकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः अपने तूफानी दौरे पर यूपी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से कानपुर पहुंचकर शुक्रवार को जमकर विपक्ष पर हमला बोला। वहीं कई सौगात भी दीं। वहीं लखनऊ में कश्मीरी युवकों की पिटाई को लेकर भी बोले। कहा कि यह हरकत कुछ सिरफिरों ने की है और उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। वाराणसी से कानपुर पहुंचे मोदी ने कहा कि मैं मेट्रो की शुरुआत कर रहा हूं और गंगा किनारे बसे कानपुर की धरती को नमन करता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक दिन पहले नागपुर में मेट्रो विदाई के बाद कानपुर में मेट्रो की शुरुआत कर रहा हूं।

कहा, पाकिस्तान मुंह दिखाने लायक नहीं रहा 

कहा कि यहीं से पं. दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी बाजपेयी, रामनाथ कोविंद को दिशा मिली और यहां के लोगों ने श्रमशीलता और कर्मठता से मैनचेस्टर की पहचान दी है। पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि रंगे हाथ पकड़ा गया पाकिस्तान अब पूरी तरह से दवाब में है। वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ लोग सेना के पराक्रम को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, उनको शर्म आनी चाहिये। पीएम मोदी ने पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी देने के साथ लखनऊ मेट्रो का शुभारंभ भी किया।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस बोली- जब देश चुन रहा था शहीदों के टुकड़े, प्रधानमंत्री मोदी एक फिल्म की शूटिंग में थे व्यस्त

कानपुर में 17 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। प्रमुख रूप से 6880 करोड़ के लखनऊ मेट्रो प्रोजेक्ट का लोकार्पण किया। साथ ही 8379.62 करोड़ के आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट और 5816 करोड़ के पनकी पावर प्लांट का शिलान्यास भी किया। उधर, इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया। कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है। कहा कि हमारी नीति गांव के किसानों और गरीबों के साथ-साथ सभी जरूरतमंदों के लिए है। सभी गरीबों के चेहरों पर खुशी लाने को है।