Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बुंदेलखंड में पुलिस तबादला एक्सप्रेस-बांदा के पूर्व कोतवाली प्रभारी समेत 20 इंसपेक्टर के तबादले

UP: Police personnel holidays canceled, alert about PM Modi's arrival and festivals
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड में पुलिस महकमे में सोमवार को चली तबादला एक्सप्रेस ने पूरे महकमे को हिलाकर रख दिया। बांदा, महोबा और हमीरपुर जिले से कुल 20 इंस्पेक्टरों का तबादला दूसरे जिलों को कर दिया गया है। दरअसल, अपर पुलिस महानिदेशक (प्रयागराज) प्रेम प्रकाश ने 20 इंसपेक्टरों का गैर जिलों में तबादले किए हैं। इनमें तत्कालीन नगर कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का नाम भी शामिल हैं। स्थानांतरित सभी इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से ज्वाइन करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही संबंधित पुलिस अधीक्षकों को सभी स्थानांतरित को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करने के आदेश हैं।

बांदा से 8, महोबा से 5 और हमीरपुर से 7 का तबादला

तबादले की जारी सूची में इंसपेक्टर विनोद कुमार सिंह, दिनेश सिंह, जितेंद्र कुमार, बलजीत सिंह, रामाश्रय, राजीव कुमार यादव, रणंजय सिंह को बांदा से जनपद प्रयागराज के लिए स्थानांतरित किया गया है। जबकि इंसपेक्टर राकेश कुमार पांडेय को बांदा से फतेहपुर जिले में तैनाती दी गई है।

ये भी पढ़ें : बांदा के बबेरू में आवारा कुत्तों से घिरा काला हिरन, फिर हुआ कुछ ऐसा..

इसी तरह महोबा जनपद के पांच इंसपेक्टरों में राजेश कुमार यादव, कु. रचना, कैलाशनाथ यादव और शशि कुमार पांडेय को महोबा जनपद से प्रयागराज स्थानांतरित किया गया है। जबकि महोबा के एक इंसपेक्टर रविंद्र कुमार तिवारी को प्रतापगढ़ जनपद में नई तैनाती दी गई है। इसी तरह जनपद हमीरपुर के सात इंसपेक्टरों को प्रयागराज में तैनाती दी गई है। इनमें कुशलपाल सिंह, अजय कुमार यादव, अखिलेश कुमार यादव, राजेश कुमार वर्मा, विनोद कुमार राय, मान सिंह और इंसपेक्टर गिरेंद्रपाल सिंह शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में डाक्टर के अपहरण का मामला, सेक्स रैकेट-हनीट्रैप में उलझी पुलिस