Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

पेपर लीक : RO/ARO परीक्षा भी रद्द, प्रियंका-अखिलेश ने सरकार को घेरा

Paper leak : RO/ARO exam also cancelled, Priyanka-Akhilesh corner government

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में आरओ/एआरओ की परीक्षा को भी पेपर लीक होने के कारण रद्द कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ शब्दों में कहा है कि दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेंगे, जो नजीर बनेगी। सीएम योगी ने कहा कि परीक्षा की शुचिता से खिलवाड़ करने वाले बचेंगे नहीं। बताते चलें कि पेपर लीक मामले की जांच एसटीएफ कर रही है। वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने इस मामले में सरकार को घेरा है।

सीएम योगी बोले, नजीर बनेगी कार्रवाई, 6 महीने में दोबारा होगा पेपर

यूपी में समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) की भर्ती परीक्षा को भी रद्द कर दिया गया है। इसकी वजह भी पेपर लीक है। इसके पहले यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा को भी पेपर लीक होने की वजह से रद्द किया जा चुका है। अब आरओ/एआरओ की परीक्षा रद्द होने पर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है।

ये भी पढ़ें : पेपर लीक : 6 महीने के भीतर होगी यूपी पुलिस की रद्द हुई भर्ती परीक्षा  

सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी ने सरकार पर सवाल उठाए हैं।

Paper leak : RO/ARO exam also cancelled, Priyanka-Akhilesh corner government

प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा है कि छात्रों के विरोध के बाद आरओ/एआरओ की परीक्षा रद्द हो गई है। इसक् कुछ महीने में रिजल्ट आना था। अब फिर से परीक्षा प्रक्रिया शुरू होगी।

प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखकर सरकार को घेरा

प्रियंका ने लिखा है कि पेपर लीक और भ्रष्टाचार इन संघर्षों को दोगुना कर देते हैं। युवाओं का उत्साह मरता है। उनके हौंसले टूटते हैं। इसकी भरपाई कौन करेगा? वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि RO/ARO की परीक्षा रद्द होना बताता है कि पहले भाजपा हर संभव कोशिश करती है अपने कुकर्म को छिपाने की, लेकिन जब जनता का दबाव पड़ता है तो चुनावी हार के डर से पीछे भी हटती है। ये युवाओं की जीत है।

ये भी पढ़ें : UPPolitics : मायावती के भतीजे को Y प्‍लस सुरक्षा, लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार का फैसला