Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

MLC Election : बांदा डीएम ने इस ‘खास आदेश’ के साथ रवाना कीं पोलिंग पार्टियां..

Banda MLC Election : Strict instructions, duty to polling parties of Banda DM, but

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एमएलसी चुनाव को सकुशल संपन्न कराने को लेकर प्रशासन कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ रहा। खुद जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने आज मंडी समिति पहुंचकर पोलिंग पार्टियों को रवाना किया। जिलाधिकारी खुद पूरी स्थिति का जायजा लेते रहे। साथ ही खास आदेश भी पोलिंग पार्टी में शामिल कर्मचारियों को दिए। कुल 18 पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। 18-18 सेक्टर और स्टैट्रिक मैजिस्ट्रेटों के साथ ही 1-1 माइक्रो आब्जर्वर की ड्यूटी लगाई गई है।

किसी का आतिथ्य स्वीकार न करें

इस चुनाव के लिए पूरे जिले को 5 जोन में बांटा गया है। 9 वाहनों से रवाना होने वाली पोलिंग पार्टियों के सभी कर्मचारियों समेत कुल 250 लोगों की कोविड-19 की टेस्टिंग कराई गई।

MLC Election: Banda DM leaves polling parties with this 'special order'

जिलाधिकारी ने सभी पोलिंग पार्टियों में शामिल कर्मयारियों और अधिकारियों को खास आदेश दिए हैं कि किसी का आतिथ्य कतई न स्वीकारें। सभी पोलिंग पार्टियां अपने-अपने बूथ पर ही विश्राम करेंगी। प्रत्येक सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने-अपने क्षेत्रों में रात्रि भ्रमण करते हुए कंट्रोल रूम को जानकारी से अपडेट करे। अच्ची बात यह रही कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों का भी कोविड टेस्ट कराया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान, सीओ सिटी आलोक मिश्रा, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी एसके बघेल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बांदा DM का औचक निरीक्षण, बिना माॅस्क के टीचर-डबल साइज स्वेटर पर फटकार