Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : सीएम योगी पर मायावती का बड़ा हमला, नहीं संभल रहा यूपी-मठ में वापस जाएं

bsp mayawati

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी की राजनीति में इस समय काफी गहमागहमी है। खासकर आपराधिक वारदातों को लेकर विपक्ष लगातार यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमलावर है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने यूपी की मुख्यमंत्री योगी पर तगड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि सीएम योगी से यूपी नहीं संभल रहा है, ऐसे में उनको वापस मठ में भेजा जाना चाहिए। बता दें कि इस वक्त यूपी में हाथरस और दूसरी जगहों पर बेटियों के साथ दरिंदगी के बाद यूपी सरकार विपक्ष के निशान पर हैं।

प्रेसकांफ्रेस करके बोला, सीएम पर हमला

इसी क्रम में मायावती ने कहा कि यूपी की जनता की उम्मीदों पर सीएम योगी खरे नहीं उतरे हैं, इसलिए उनको तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। साथ ही केंद्र सरकार को यूपी में राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए। बीएसपी मुखिया मायावती ने कहा कि यूपी में लगातार हो रही वारदातों के बाद वह काफी आहत हैं। इसलिए आज मीडिया के सामने आई हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को उम्मीद थी कि भाजपा सरकार आने के बाद यूपी की कानून व्यवस्था सुधरेगी, लेकिन भाजपा सरकार में बहू-बेटियों पर जुर्म बरकरार है।

ये भी पढ़े : अपडेट- गाजियाबाद पत्रकार मर्डर केसः पत्नी को नौकरी व परिवार को 10 लाख, सीएम योगी की घोषणा 

कहा कि सीएम योगी को यह मामला काफी गंभरीता से लेने चाहिए, लेकिन वह पूरी तरह से फेल साबित हो रहे हैं। कहा कि बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। माया ने कहा है कि हाथरस के बाद बलरामपुर में 22 साल के छात्र से हैवानियत हुई, तो ऐसा लगता है कि अब सीएम योगी से प्रदेश नहीं संभल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि यूपी की बागडौर किसी दूसरे के हाथ में सौंपी जाए। कहा कि केंद्र तत्काल हस्तक्षेप करते हुए योगी आदित्यनाथ को मठ वापस भेजे। यहां तक कहा कि अगर उनको मंदिर पसंद नहीं है तो अब उनको राम मंदिर का काम सौंपा जाना चाहिए।

ये भी पढ़े : योगी सरकार का बड़ा फैसला, महिलाओं को छेड़ने वालों के लगेंगे शहर में पोस्टर