Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी : दिल दहलाने वाली घटना, बेटी जन्मी तो मां संग लटके मिले 3 बेटियों के शव

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, कानपुर : यूपी में बेटियों की हत्याओं, रेप को लेकर हो-हल्ला मचा है। इसी बीच आज गुरुवार को बेटियों से जुड़ी एक और दिल दहला देने वाली घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। औरैया जिले के दिबियापुर में सेहुद गांव में गुरुवार को बेटी के जन्म लेने के बाद एक मां और उनकी तीन मासूम बेटियों के शव एक ही फंदे पर लटके मिले हैं। मामला से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गांव के लोगों के साथ-साथ आसपास के लोग भी गमगीन हैं। सभी ने इस घटना के बाद दुख जताया।

औरैया के दिबियापुर में ह्रदयविदारक घटना

दिबियापुर के सेहुद गांव में गुरुवार को एक बेटी के जन्म लेने के बाद मां और तीनों बेटियों के शव फांसी के एक ही फंदे पर लटके मिले। पुलिस मृतक महिला और उनके पति से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक भी मामले में मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ले रहे हैं। दरअसल, मामले में गांव के लोगों का कहना है कि वहां रहने वाले कुलदीप सिंह मजदूरी करके परिवार चलाते थे।

ये भी पढ़ें : UP : Big News – तबादले-पोस्टिंग में दोषी मिले दो IPS पर FIR, अब होंगे सस्पैंड

उनका भाई और पिता दोनों ही दिबियापुर में रहते हैं। गांव में वह पत्नी साधना और अपनी बेटियों के साथ रहते थे। उनकी दो बेटियां 7 साल की गुंजन और 8 साल की अंजुम थी। इसी बीच 15 दिन पहले उनकी पत्नी ने तीसरी बेटी को जन्म दिया।

पति को हिरासत में ले पूछताछ कर रही पुलिस

ग्रामीणों का कहना है कि मजदूर परिवार में बेटी के जन्म लेने से कलह-कलेश शुरू हो गई। कई बार आपसी विवाद की आवाजें सामने आईं। इसी बीच गुरुवार को सुबह से ही परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला। शक-संदेह होने पर गांव के लोगों ने घर में खिड़की से देखा तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। तीनों बच्चियों संग साधना का शव साड़ी के फंदे से लटका था। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक सुनीति मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने मृतक महिला के पति को कब्जे में ले लिया है। पुलिस को हत्या का संदेह है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : UP में 8 जिलों के SP समेत 13 IPS अफसरों के तबादले