Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव का अखिलेश पर बड़ा हमला, बोले- समाज का कोई ठेकेदार नहीं..

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav reach to Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले लखनऊ में यादव समाज द्वारा महाकुंभ का आयोजन किया गया। इसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव खुद शामिल होने पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक तथा भाजपा के महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी समेत यादव समाज के नेता भी पहुंचे। एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव का भाजपा कार्यालय में स्वागत भी हुआ। साथ ही उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात भी की।

राजधानी में बिजनौर रोड पर हुआ यादव महाकुंभ का आयोजन

रविवार को राजधानी के बिजनौर रोड पर स्थित गुडौरा मैदान में हुए इस कार्यक्रम में एमपी की मुख्यमंत्री मोहन यादव जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यादव समाज का कोई ठेकेदार नहीं हैं, समाज की खुद अपनी पहचान है।

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav reach to Lucknow

एमपी की मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बनाए जाने से कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। कहा कि जब भी यादव समाज यूपी में बुलाएगा, वह आते रहेंगे।

BJP से टिकट-शत्रुघ्न सिन्हा से टक्कर-इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार ने छोड़ा आसनसोल का मैदान ! नेहा ने..

एमपी के सीएम मोहन यादव ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को नाम लिए बिना निशाने पर लिया। कहा कि भाजपा ने उनके जैसे गरीब परिवार के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बना दिया है, जबकि उनकी विधानसभा में यादव समाज का 500 वोट भी नहीं है। कहा कि अब यादव समाज किसी एक परिवार के परिवारवाद को स्वीकार नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें : पेपर लीक : RO/ARO परीक्षा भी रद्द, प्रियंका-अखिलेश ने सरकार को घेरा  

ये भी पढ़ें : BJP से टिकट-शत्रुघ्न सिन्हा से टक्कर-इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार ने छोड़ा आसनसोल का मैदान ! नेहा ने..