Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के बारातियों की बस फतेहपुर में हादसे का शिकार, 1 की मौत-कई गंभीर

accident

समरनीति न्यूज, कानपुर/फतेहपुरः कानपुर देहात के पुखराया से आई बारातियों की बस फतेहपुर जिले के बिंदकी-खजुहा मार्ग पर हादसे का शिकार हो गई। हादसा बीती रात उस वक्त हुआ जब बस बारातियों को लेकर पुखराया (कानपुर देहात) वापस लौट रही थी। रास्ते में यह बस 40 बारातियों को लेकर ट्रैक्टर से टकरा कर खड्ड में जाकर पलट गई। हादसे में डेढ़ दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। इनमें से 8 को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। वहीं बस चालक की मौत हो गई है।

पुखराया वापस लौट रहे थे बाराती

बताया जाता है कि बिंदकी नगर के लंका केवटरा मोहल्ला के सुरेंद्र गोस्वामी की बेटी की बारात बुधवार को कानपुर देहात के पुखराया से आई थी। पुखराया के रहने वाले रामलखन गोस्वामी अपने बेटे सुलभ की बारात लेकर यहां आए थे। देर रात अगवानी और जयमाल कार्यक्रम के बाद करीब 40 बाराती बस में बैठकर वापस जाने के लिए निकले। बताते हैं कि इस दौरान खजुहा रोड पर शहीद स्मारक के पास रात करीब डेढ़ बजे ट्रैक्टर ट्राली से बस टकरा गई।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में घर में लगी आग में जिंदा जलीं मासूम बुआ-भतीजी

बस सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। बारातियों में चीख-पुकार मच गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सक ने कानपुर देहात के दौलतपुर निवासी बस चालक रमेश यादव (45) को मृत घोषित कर दिया। सीओ बिंदकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को जानकारी दी जा चुकी है। बताया कि आठ घायलों की हालत बेहद नाजुक थी। सभी को हैलट कानपुर रेफर कर दिया गया है। रेफर हुए घायलों के नाम पुखराया निवासी रामबाबू, सुनील गोस्वामी, रामगणेश, विमल उर्फ कोटईया, गणेश कुमार, राकेश कुमार, अतुल गोस्वामी बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में वैन टकराने से 3 शिक्षक घायल, कानपुर रेफर