Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के नौबस्ता में व्यक्ति की ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या

kanpur naubasta murder-7

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के नौबस्ता इलाके में एक व्यक्ति की ईंटों से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक इलेक्ट्रिशियन था और गुरुवार सुबह को उसका शव पड़ा मिला। बताते हैं कि मृतक के परिजन उसके रात तक घर नहीं लौटने को लेकर परेशान थे। सुबह परिवार वालों को जानकारी हुई। सूचना पाकर पुलिस फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मूल रूप से जालौन का रहने वाला था मृतक

बताया जाता है कि मृतक मूल रूप से जालौन के मजगैन गांव का रहने वाले थे। राजकुमार वर्मा (40) उर्फ राजू नौबस्ता स्थित शंकराचार्य नगर में अपनी बड़ी बहन मुन्नी देवी के साथ किराए पर रहते थे। वह प्राइवेट इलेक्ट्रिशियन का काम करते थे और बुधवार को रोज की तरह काम पर निकले थे। देर रात तक वापस नहीं लौटे थे। परिवार के लोगों ने उनको काफी तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर की बेटी ऐनम बनीं IPS, सीएम योगी ने बताया मुस्लिम लड़कियों का रोल मॉडल

आज सुबह करीब 10 बजे क्षेत्रीय पार्षद दिनेश तिवारी ने उनको बताया कि उनके भाई की लाश पड़ी मिली है। राजू की लाश घर से करीब आधा किमी दूर शुक्ला मार्केट में एक दुकान के सामने पड़ी थी। हालांकि, बहन ने भाई की किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने हत्यारों के सुराग तलाश हैं। थाना प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया है कि इलेक्ट्रिशियन की हत्या ईंटों से प्रहार करके की गई है।

ये भी पढ़ेंः यूपी के राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ी