Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर पहुंचे सीएम योगी, पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

cm yogi adityanath reach in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पहले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शहर पहुंचे। यहां कृषि विश्वविद्यालय में हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। वहां से मुख्यमंत्री अफसरों के साथ अटल घाट की ओर रवाना हुए। मुख्यमंत्री योगी कार्यक्रम की तैयारियों को फाइनल टच देने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री के आने की तैयारियों को लेकर भी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी पूरी तरह से तैयार दिखाई दिए। गंगा का हाल देखने के लिए सीएम स्टीमर से दौरा कर सकते हैं, इसको लेकर भी अधिकारियों ने कमर कस रखी थी।

14 को आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा (एनएमसीजी) के कार्यों की हकीकत देखने 14 दिसंबर को कानपुर पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में अटल घाट पर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बताते चलें कि प्रधानमंत्री पांच राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अटल घाट पर गंगा की न सिर्फ स्थिति का जायजा लेंगे, बल्कि स्वच्छता पर भी विचार रखेंगे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मुख्यमंत्री के जाते ही कार्रवाईः 4 कोतवाल, 1 एसओ, 3 चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, 54 ओवरलोड पर..

इसके अलावा प्रधानमंत्री को प्रदर्शनी के माध्यम से कानपुर की उपलब्धियां दिखाने की तैयारी चल रही है। इनमें सीएसए, आईआईटी, आईआईपीआर, एचबीटीयू और एलिम्को के शोध आदि दिखाए जाएंगे। अबतक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 14 दिसंबर को कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी सीधे सीएसए पहुंचेंगे। वहां से पीएम मोदी अपने काफिले के साथ अटल घाट जाएंगे और वहां गंगा की स्वच्छता देखेंगे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में बोले गृहमंत्री अमित शाह, आईपीसी-सीआरपीसी में होगा बदलाव