Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : दरोगा की करतूत, लड़की से बोला- घर आ जाओ-अकेला हूं, खा नहीं जाऊंगा.., चैट वायरल-सस्पेंड

Kanpur : Inspector's act, said to girl, come home - I am alone, will not eat, chat viral-suspended

समरनीति न्यूज, कानपुर : पुलिस की छवि आम जनता के बीच लगातार गिरती जा रही है। इसकी वजह है कि कुछ पुलिसकर्मी अपनी गंदी हरकतों और कार्यशैली से लगातार महकमे की छवि धूमिल कर रहे हैं। कानपुर में अभी कुछ दिन पहले एक दरोगा ने शराब के नशे में फ्री की मिठाई खाने के लिए हंगामा किया था। अब एक दरोगा ने फरियादी के साथ गई लड़की को मैसेज करना शुरू कर दिया। रात में लड़की को घर बुलाने पर जोर दिया। दरोगा ने कहा अकेला हूं आ जाओ, तुम्हे खा नहीं जाऊंगा। चैट वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। दरोगा शुभम सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। पूरे महकमे का सिर शर्म से झुक गया है।

मदद को किया था फोन

दरअसल, रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह से एक पीड़िता ने मदद की गुहार लगाई थी। चौकी इंचार्ज ने युवती पर गंदी नजर रखना शुरू कर दिया। उसे मैसेज करने लगा। फिर अकेले में घर आने का आफर तक दे डाला।

ये भी पढ़ें : महिला सिपाही से रेप के आरोपी दरोगा का कोर्ट में सरेंडर, एसपी ने किया था निलंबित

दरोगा ने लड़की से कहा कि घर पर कोई नहीं है, मेरे घर आओ चाय पिलाएं। ऐसे कई मैसेज दरोगा ने लड़की को किए। बार-बार उसे अपने घर आने का जोर डाला। पीड़िता ने उसकी हरकतों की चैट इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। दरोगा पर लगे आरोप सही पाए गए, उसे निलंबित कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

कानपुर के महादेव नगर में रहने वाले वेटर चंदन गौतम ने बस्ती के शरद पासवान, राज, कल्लू, छोटू आदि लोगों का गांजा बेचने का विरोध किया। खुन्नस में आरोपियों ने उसे बस्ती के पास बुरी तरह पीटा।

ये भी पढ़ें : मदरसे में मौलाना ने किशोरी से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, अब तोड़ेगा जेल की रोटियां..

जबरन स्कूटी पर बैठाकर बाबूपुरवा बगाही ले गए और फिर डंडों से पीटकर मरणासन्न कर दिया।  पीड़ित चंदन ने थाने में तहरीर दी तो उन्हें रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह का नंबर देकर बात करने को कहा गया। चंदन की भांजी ने चौकी प्रभारी को फोन किया। बताते हैं कि फोन नहीं उठा, फिर लड़की ने मैसेज किया तो जवाब आया।

जांच के बाद निलंबन

फिर रात 2 बजे से करीब सवा 4 बजे तक चौकी प्रभारी उससे चैट करता रहा। पीड़ित लड़की ने उससे मदद मांगी तो इधर-उधर की बातें करते हुए घर पर अकेले होने की बात कही। फिर घर बुलाया। पीड़िता ने अलगे दिन सुबह दरोगा की करतूत चैट के रूप में वायरल कर दी। मामले में एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा का कहना है कि युवती के आरोप जांच में सही पाए गए हैं। इसलिए आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया। दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी हो रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला सिपाही से रेप के आरोपी दरोगा का कोर्ट में सरेंडर, एसपी ने किया था निलंबित