Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

‘मेरी मौत की वजह मेरी पत्नी, जींस में पैसे हैं उससे अंतिम संस्कार कर देना’ पढ़िए ! दिल दहलाने वाली खबर..

Painful : reason for my death is my wife, there is money in jeans to perform last rites in Bareilly

समरनीति न्यूज, बरेली : ‘मेरी मौत की वजह मेरी पत्नी है। 10 साल में 10 बार भागकर मायके गई है। बुलाने गया तो साले ने अभद्रता की। मेरी लाश को मेरे पापा और दोस्त के अलावा कोई हाथ न लगाए। मेरे पैसे जींस में रखे हैं, उन्हीं से अंतिम संस्कार हो जाएगा।’ पत्नी की लगातार प्रताड़ना से तंग पति विक्की उर्फ विनय ने सुसाइड नोट में अपना दर्द और लाचारी लिखने के बाद जान दे दी। पूरा मामला बरेली के बारादरी के संजयनगर का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

10 साल में 10 बार छोड़कर मायके भागी पत्नी

मामले में बारादरी पुलिस का कहना है कि विक्की उर्फ विनय की शादी क्षेत्र की ही डौली नाम की महिला से लगभग 10 साल पहले हुई थी। उनके एक बेटा भी है। उधर, मृतक विक्की के मामा मुकेश का कहना है कि डौली शादी के कुछ साल बाद ही बुरे बर्ताव पर उतर आई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा जेलर वीरेन्द्र कुमार वर्मा व बिजनौर-प्रयागराज समेत 17 जेलों के कारापाल के तबादले, पढ़िए पूरी लिस्ट..

वह विक्की से तलाक मांगने लगी थी। इसके चलते वह तलाक मांगने लगा था। उन्होंने आरोप लगाया कि रविवार रात पत्नी ने विक्की के घर पर पुलिस भिजवाई। पुलिस वालों ने विक्की को डांटा-फटकारा। पुलिस के जाने के बाद विक्की ने दरवाजा बंद कर सुसाइड नोट लिखा। फिर खुदकुशी कर ली। कमरे से शराब की बोतल और सुसाइड नोट मिला है। इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : विधायक का अनोखा प्रदर्शन : कार के ऊपर नाव रखी, फिर हाथ में पतवार लेकर निकाला काफिला, चालान..

विधायक का अनोखा प्रदर्शन : कार के ऊपर नाव रखी, फिर हाथ में पतवार लेकर निकाला काफिला, चालान..