Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा के बबेरू में इंटर की छात्रा ने लगाई फांसी, स्कूल संचालकों पर गंभीर आरोप

Inter girl student hanged in Banderu of Banda, serious allegations on school operators

समरनीति न्यूज, बांदा : बबेरू कस्बे में इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। बेटी के इस कदम से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, छात्रा के परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन फीस के लिए दवाब बना रहे थे। यहां तक कि छात्रा को परीक्षा के दौरान भी फीस को लेकर डांटा-डपटा और वापस लौटा दिया। उधर, स्कूल प्रबंधन के लोगों ने इससे इंकार किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी। 

पिता ने लगाए ये आरोप 

बताया जाता है कि बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड नेतानगर के रहने वाले अनंत कुमार कोटार्य की बेटी संजना देवी (17) विद्या मंदिर इंटर कालेज में इंटर की छात्रा थी। मृतका के पिता अनंत कुमार ने बताया कि उसकी पुत्री विद्या मंदिर इंटर कालेज में पढ़ती थी। विद्यालय में अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही थीं। बेटी ने दो पेपर दिए थे। पिता ने आरोप लगाया कि अध्यापकों ने उसकी बेटी को फीस के लिए डांटा था।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा

आरोप लगाया कि विद्यालय नहीं आने को कहकर भगा दिया था। अनंत ने बताया कि वह मजदूरी करके किसी तरह से बच्चों को पढ़ा रहा था। समय से फीस न दे पाने के कारण उसकी पुत्री की मनोदशा बिगड़ गई। उधर, विद्यालय प्रबंधक विश्वेश्वर प्रसाद पांडेय व प्रधानाचार्य अनिल द्विवेदी का कहना है कि आरोपी बिल्कुल गलत हैं। छात्रा पर फीस को लेकर कोई दबाव नहीं बनाया गया था। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में हादसा, बाइक सवार साली की मौत और जीजा की हालत गंभीर