Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Update-Banda Breaking : बांदा के तिंदवारी व कुलकुम्हरी में हादसे-युवक की मौत, शिक्षक कानपुर रेफर, भीड़ ने लगाया जाम

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में एक युवक की मौत हो गई। वहीं प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। शिक्षक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि तिंदवारी-बबेरू तिराहे के पास सोमवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक बिसंडा के भदेहदू गांव के रहने वाले पंकज कुमार सिंह घायल हो गए। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

सुबह ड्यूटी पर स्कूल जाते समय हुआ हादसा  

बताते हैं कि घटना के वक्त शिक्षक सुबह बाइक से तिंदवारी के छिरहुटा प्राथमिक विद्यालय ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तिंदवारी-बबेरू तिराहे के पास हादसे का शिकार हो गए। शिक्षक संघ अध्यक्ष हरवंश श्रीवास्तव ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से उनको कानपुर रेफर कर दिया गया है। 

कुलकुम्हरी में आक्रोशित भीड़ ने जाम लगाया

उधर, देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर कुलकुम्हरी गांव के पास एक ओवरलोड बालू लदे ट्रक ने किशोर बालक की जान ले ली। बताते हैं कि कुलकुम्हारी गांव के जिकरी यादव का 12 साल का बेटा आशीष साइकिल से खेत से लौटकर घर आ रहा था। 

ये भी पढ़ें : Update- Banda Breaking : बांदा में टाॅप टेन अपराधी के हाथों पिटी पुलिस-गाड़ी भी तुड़वाई, 8 पर मुकदमा

गांव की पुलिया के पास ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह ट्रक के पहिए के नीचे जा गिरा। बताते हैं कि चालक ने ट्रक रोकने की बजाए और आगे दौड़ा दिया। बालक की बुरी तरह कुचलकर मौत हो गई। इसके बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बांदा-बिसंडा मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ब्रेकर बनवाने का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत किया। थानाध्यक्ष श्याम देव सिंह ने बताया है जाम की स्थिति करीब 1 घंटे तक रही। 

ये भी पढ़ें : UP : महिला दरोगा ने लगाई फांसी, दो लाइन के सुसाइड नोट में लिखी यह बात..