Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में वैश्य वार्ष्णेय समाज ने किया बुजुर्गों का सम्मान, संजीव को अध्यक्ष तो कैलाश को बनाया सचिव

वैश्य वार्ष्णेय समाज के वार्षिक सम्मेलन में मौजूद सम्मानित बुजुर्ग व अन्य लोग।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में आज पी रोड स्थित हर सहायक इंटर कालेज में वैश्य वार्ष्णेय समाज का वार्षिक सम्मेलन संपन्न हुआ। इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल रहे। वार्षिक सम्मेलन में रंगारंग कार्यक्रम भी हुए। इसमें महिलाओं और बच्चों ने सुंदर नृत्य प्रस्तुत करते हुए अपनी कला का प्रदर्शन किया।

पी रोड पर हुआ वैश्य वार्ष्णेय समाज का वार्षिक सम्मेलन 

सम्मेलन कार्यक्रम में इंजीनियर संतोष कुमार वार्ष्णेय मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल रहे। वहीं सचिव कैलाश गुप्ता ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। साथ ही समाज की प्रगति से सभी को अवगत कराया। मुख्य अतिथि ने समाज के चार बुज़ुर्ग लोगों को मोतियों की माला पहनाते हुए शाल ओढ़ाई और श्रीमद्भागवत गीता की प्रति देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डाक्टर प्रज्ञा उपाध्याय व उनके पति के खिलाफ रिपोर्ट, गर्भपात और एससी/एसटी के मामले में आरोपी

इस समारोह में 20 समाज के ऐसे मेधावी बच्चों को मेडल और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया जो विभिन्न परीक्षाओं में 75 प्रतिशत से ऊपर अंक लाकर समाज का नाम रोशन कर चुके हैं। सम्मान पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। बच्चों का अाशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस दौरान वर्ष 2018-2019 संस्था के चुनाव भी संपन्न हुए। इसमें संजीव मोहन वार्ष्णेय को अध्यक्ष  और कैलाश गुप्ता को पुनः सचिव मनोनीत किया गया।

ये भी पढ़ेंः तो क्या! ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या वाकई बंधने वाले हैं शादी के बंधन में!

कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष संजीव मोहन वार्ष्णेय ने कार्यक्रम में शामिल समाज के समस्त सदस्यों को धन्यवाद दिया। सम्मेलन को सुचारू रूप से संपन्न कराने में दिनेश वार्ष्णेय, मनोज गुप्ता, दीपक गुप्ता, गोविंद गुप्ता, हेम मनोहर वार्ष्णेय, आरके गुप्ता, विमला गुप्ता, मधु गुप्ता, सुनीता वार्ष्णेय ने विशेष योगदान दिया।