Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : जिस ट्रेन में पिता कर रहे थे सफर, बेटे ने उसी के आगे कूदकर दी जान

in Kanpur son committed suicide by jumping in front of train in which his father was travelling

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर देहात क्षेत्र में आज एक बेहद दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक कक्षा-8 के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। चौंकाने वाली बात यह है कि उसी ट्रेन से छात्र के पिता यात्रा कर रहे थे। बाकी यात्रियों के साथ ट्रेन रुकने पर वह भी शव देखने पहुंचे। सामने बेटे का शव पड़ा देखा तो गश खा गए। शव उनके बेटे का ही था।

खुद को संभालते हुए पिता ने किया घर पर फोन

फिर भी किसी तरह खुद को संभालते हुए घर फोन कर पूछा कि बेटा कहा हैं। घर से पता चला कि बेटा बैग देकर कहीं चला गया है। पिता को समझते देर नहीं लगी। वह बिलखते हुए बदहवास हो गए। किसी तरह बाकी यात्रियों ने उन्हें संभाला। जानकारी के अनुसार कानपुर देहात के भटौली गांव के नरेश कुरील का बेटा आकाश गांव के संविलियन स्कूल में कक्षा-8 का छात्र था।

घर से स्कूल के लिए निकला बेटा, फिर रास्ते में..

आज छात्र ने बैजूपुरवा गांव के सामने दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। छात्र के चीथड़े उड़ गए। ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी और अगले रुरा स्टेशन को इसकी जानकारी दी। यात्री ट्रेन से उतकर मृतक को देखने के लिए पहुंचे। उसी ट्रेन में सवार छात्र के पिता भी उतरकर शव देखने पहुंचे। वहां बेटे का शव होने की आशंका में उनका दिल बैठने लगा।

पुलिस बोली, सुसाइड की वजह तलाशी जा रही

फिर भी खुद को संभालते हुए उन्होंने घर फोन करके पूछा कि बेटा कहां है। घर से जबाव मिला कि स्कूल बैग भाई को देकर कहीं चला गया है। स्कूल भी नहीं पहुंचा है। सच्चाई जानकर वह बदहवास होकर बिलख पड़े। यात्रियों ने उनको संभाला। घटना का कारण परिजन नहीं बता सके हैं। रूरा थाने के दरोगा बिंद्रा प्रसाद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : सरकारी शिक्षिका ने गले में सांप लटकाकर खिंचाई फोटो, अब होगी कार्रवाई..