Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

देर रात सीबीआई ने केडीए के घूसखोर इंजीनियर को धर दबोचा

समरनीति न्यूज, कानपुरः घूसखोरों के खिलाफ सीबीआई ने बीते 24 घंटे में कानपुर में अभियान की तरह ताबड़तोड़ गिरफ्तारी की। इंकम टैक्स अफसर, एयरफोर्स अफसर के बाद सीबीआई ने केडीए के असिस्टेंट इंजीनियर राजीव गौतम को चकेरी में एयरपोर्ट के पास टेनरी निर्माण में घूसखोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया। सीबीआई देर रात राजीव गौतम के घर पहुंची। सूचना पर केडीए के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए।

प्रतीकात्मक फोटो

एनओसी के एवज में मांगी थी 15 लाख घूस 

सूत्रों की माने तो राजीव को टेनरी मालिक की बिल्डिंग को एयरफोर्स से एनओसी के एवज में 15 लाख की घूस मांगने के मामले में एयरफोर्स अफसर अमित की मदद के आरोप में गिरफ्तार किया। दोनों को लखनऊ स्थित सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। इस पूरे घटनाक्रम से शुक्रवार से केडीए आफिस में हड़कंप की स्थिति थी।

आरोपी राजीव गौतम के बारे में ऐसी जानकारी 

केडीए इम्प्लाइज के मुताबिक राजीव गौतम पहले मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेस में भी बतौर इंजीनियर नौकरी कर चुका है। टेनरी मालिक की शिकायत पर एयरफोर्स अफसर अमित गुप्ता की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद ही सीबीआई देर रात बेनाझाबर स्थित राजीव गौतम के सरकारी आवास पर पहुंची। कई घंटे तक पूछताछ के बाद सीबीआई राजीव को गिरफ्तार कर साथ ले गई। हांलाकि बताया जा रहा है कि राजीव गौतम के घर से घूस की कोई रकम बरामद नहीं हुई है लेकिन असली बात जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।