Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DIG दीपक कुमार ने लिया संज्ञान, तो पूर्व विधायक के पौत्र के हत्यारोपियों को चंद घंटों में पकड़ लाई पुलिस

impact of order of DIG, the Banda police caught killers of former MLA's grandson within 24 hours

समरनीति न्यूज, बांदाः सोमवार शाम को जिले के पूर्व विधायक के पौत्र की गोली मारकर हत्या के मामले में डीआईजी दीपक कुमार के आदेशों का जबरदस्त असर देखने को मिला। देहात कोतवाली पुलिस 24 घंटे से पहले ही हत्यारोपी को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ पकड़ लाई। बता दें कि इस खबर को ‘समरनीति न्यूज’ ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। डीआईजी दीपक कुमार ने घटना का संज्ञान लेते हुए बांदा पुलिस को जल्द से जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। डीआईजी के आदेशों के बाद बांदा पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कीं।

डीआईजी दीपक कुमार ने दिए थे जल्द खुलासे के आदेश

आखिरकार बांदा की देहात कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है।

impact of order of DIG, the Banda police caught killers of former MLA's grandson within 24 hours

यह था पूरा मामला

बीती देर शाम बांदा में देहात कोतवाली क्षेत्र में गुहरेह गांव में रहने वाले पूर्व विधायक चंद्रभान सिंह के पौत्र विजय सिंह (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने गांव के ही बिंदा सिंह पुत्र सुखवीर और शिवपूजन पुत्र सियाराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या के बाद हत्यारोपी फरार हो गए थे।

संबंधित खबर पढ़ेंः बांदा में युवक की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद में देर शाम वारदात

मृतक के भाई निशू सिंह ने हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया था। खबर को समरनीति न्यूज ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। डीआईजी दीपक कुमार ने बांदा पुलिस को जल्द से जल्द घटना के खुलासे के निर्देश दिए थे। बांदा पुलिस ने कई टीमें गठित की थीं। घटना को लेकर देहात कोतवाली प्रभारी रुकुम पाल सिंह ने तेजी दिखाई और हत्यारोपी बिंदा सिंह और श्ज्ञिवपूजन को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त तमंचा और चार कारतूस भी बरामद हुए हैं। हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: पुलिस सब इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, महकमे में हड़कंप