Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में काॅलसेंटर सेंटर संचालक-कर्मचारियों का अपहरण, 15 लाख लेकर छोड़ा, 4 गिरफ्तार

Calanter Center operator-employees kidnapped in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के गोविंदनगर की रतनलाल कालोनी में बोलेरो सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक काॅलसेंटर में घुसकर लूटपाट करते हुए अपहरण कर लिया। बदमाशों ने काॅलसेंटर के संचालक व कर्मचारियों को अपहरण करके 15 लाख फिरौती वसूली। इसके बाद उनको छोड़ा। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दो दिन मशक्कत के बाद कार नंबर और सर्विलांस के जरिए चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि किदवई नगर के रहने वाले अनुराग शुक्ला का रतनलाल नगर में टेली कम्युनिकेशन चलाते हैं। उनका कहना है कि शुक्रवार रात वह अपने आफिस में थे।

पुलिस ने चार को पकड़ा, 11 लाख बरामद

उनके कर्मचारी बर्रा के लव कुमार, शुक्लागंज के हर्ष और कन्नौज के शेखर भी थे। रात करीब 10.30 बजे बोलेरो गाड़ी से पांच लोग उनके आफिस पहुंचे। इससे पहले कि वे लोग कुछ समझ पाते सभी ने तमंचों के बल पर उनके नगदी लूटी। बाद में मारपीट करते हुए सभी को गाड़ी में उठाकर ले गए।

Calanter Center operator-employees kidnapped in Kanpur

बताया जाता है कि बदमाश उन सभी को कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में ड्योढ़ी घाट के जंगलों में लेकर पहुंचे और वहां जमकर उनकी पिटाई की। फिर 15 लाख की फिरौती मांगी। फिर जान से मारने की धमकी दी। डरे-सहमे अनुराग ने 15 लाख घर से मंगाए।

महाराजपुर के जंगलों में ले जाकर पीटा

15 लाख लेकर बदमाशों ने उनकी छोड़ दिया। बताते हैं कि शनिवार तड़के सुबह साढ़े 3 बजे परिजन 15 लाख लेकर महाराजपुर पहुंचे तो वहां मौजूद बदमाशों ने रुपए और उनकी कार की चाबी छीन ली। इसके बाद बदमाशों ने अपहर्ताओं को इलाहाबाद रोड पर ले जाकर छोड़ा। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी दिनेश कुमार पी ने एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी को टीमें गठित कीं। सोमवार को पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से 11 लाख नगद, लूट का लैपटाप, मोबाइल और कार बरामद कर ली है। बताते हैं कि इस अपरहरण कीवारदात में आफिस का ही नौकर शामिल था। अपहरणकर्ताओं ने सभी को छोड़ दिया, लेकिन नौकर को अपने साथ ले गए। अबतक नौकर नहीं मिला है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में रॉ एजेंट बन दवा व्यापारी का अपहरण करने वाले बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट के तेल कारोबारी के दो मासूम जुड़वा बेटों के अपहरण-हत्याकांड के मुख्य आरोपी की जेल में मौत