Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जुआ जीतकर नशे में घर पहुंचे व्यक्ति ने लगाई फांसी, फिर ऐसे बची जान..

जिला अस्पताल बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक व्यक्ति ने जुआ में रकम जीतने की खुशी में जमकर शराब पी। इसके बाद नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। वहां कुछ ऐसा हुआ कि उसने फांसी लगा ली, लेकिन परिवार के लोगों ने समय रहते देख लिया तो उसकी जान बच गई। अब इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक अन्य मामले में एक मजदूर ने भी परेशानियों से तंग आकर कीड़ामार दवा खा ली। समय रहते इलाज से उसकी जान बचा ली गई है। बताया जाता है कि महोबा के कबरई थाना क्षेत्र के रिवई सुनैचा गांव में गुरुवार देर शाम गांव में रहने वाले किसान झंडू लाल (65) ने गांव में ही रहने वाले कुछ जुआरियों के बीती रात तक जुआ खेला। वहां उसने ठीक-ठाक रकम जीत ली तो खुशी हजम नहीं हुई।

समय रहते पत्नी के देखने से बची जान  

इसके बाद सीधे ठेके पर पहुंचा और जमकर शराब पी। बाद में नशे की हालत में घर पहुंचा और हंगामा करने लगा। वहां उसकी पत्नी ने उसे जमकर डांट लगाई। यह बात नागवार गुजरी तो घर से निकलकर पास के कच्चे मकान में जाकर फांसी लगाने लगा। बताते हैं कि वह फांसी पर लटक चुका था लेकिन पत्नी ने समय रहते वहां पहुंची और लोगों को बुलाकर उसे बचा लिया। अब उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मजदूर ने भी परेशान होकर जहर खाया  

वहीं दूसरी घटना में शहर की कांशीराम कालोनी में रहने वाले मजदूर जसवंत (26) ने घरेलू परेशानियों के चलते कीड़ा मार दवा खा ली। हालांकि आसपास के लोग उसे समय रहते अस्पताल ले आए। अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा शहर के पाॅश इलाके में लाखों का हाईप्रोफाइल जुआ पकड़ा गया, पूर्व प्रधान समेत 11 पहुंच वाले गिरफ्तार..