Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

राजधानी के अमीनाबाद में गाली देने पर दोस्त के सीने में मारी गोली, मौत पर मचा बवाल

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में गुरुवार देर रात अमीनाबाद इलाके में एक युवक ने गाली देने पर अपने ही दोस्त को गोली मार दी। गोली लगते ही युवक की मौके पर मौत हो गई। हालांकि गोली मारने वाले शख्स को भी लोगों ने दबोच लिया, जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। इस दौरान मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठियां भी पटकीं।

आपसी कहासुनी बनी हत्या की वजह 

बताया जाता है कि अमीनाबाद में बीती देर रात जूते वाली गली के बाहर आपसी विवाद में मौलवीगंज के खटिकाना निवासी विपिन सोनकर (25) को उसी के दोस्त जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू ने गोली मार दी। गोली लगने से मौके पर ही विपिन की मौत हो गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई और सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। कुछ लोग विपिन के शव को बलरामपुर अस्पताल के बाहर रखकर हंगामा करने लगे। अस्पताल में भी तोड़फोड़ की गई।

पुलिस ने लाठियां चलाकर खदेड़ा  

बाद में पुलिस ने लाठियां पटकते हुए उनको खदेड़ दिया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया है कि मृतक जूते वाली गली के पास पूरी-सब्जी का ठेला लगाने का काम करता था। बीती रात करीब 10 बजे पुराने परिचित दोस्त बताशे वाली गली निवासी जितेंद्र के साथ गली में बैठा था। कहा कि वहीं दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद हाथापाई और गालीगलौज शुरू हो गई। विपिन ने लालू को गाली दी तो उसने तमंचे से गोली मार दी।

ये भी पढ़ेंः नाबालिग ने बाइक चलाकर की दुर्घटना तो जुर्माना-जेल भुगतेंगे मां-बाप, अब नए यातायात नियम लागू..