Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DM-SP ने दिलाया भरोसा, बोले- होमवर्क पूरा-निष्पक्ष व सुरक्षित होंगे चुनाव

Body elections : Banda DM-SP assures, homework complete - elections will be fair and safe

समरनीति न्यूज, बांदा : जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने भरोसा दिलाया है कि जिले में चुनावी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सुरक्षित और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने तैयारियां का अपना होमवर्क पूरा कर लिया है। डीएम श्रीमति नागपाल ने कहा कि चुनावों में सेक्टर मजिस्ट्रेट से लेकर जोनल मजिस्ट्रेट तक की ड्यूटी लगाई जा चुकी है। ट्रेनिंग दी जा रही है।

अधिकारियों की चुनाव ड्यूटियां लगीं

डीएम ने कहा कि अधिकारियों की ड्यूटियां लग चुकी हैं। अब चुनाव में गिने-चुने दिनों में और तेजी से बाकी बचा काम पूरा किया जाएगा। चुनाव की बाकि प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा। जनता को भरोसा रहे कि जिले में सुरक्षित और निष्पक्ष चुनाव होंगे।

माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी सख्ती

वहीं एसपी अभिनंदन ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपसी सौहार्द्र बिगाड़ने वाली पोस्ट-कमेंट्स करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अवैध शराब और अवैध तमंचों को लेकर बेहद सतर्क है। सरकारी शराब के ठेकों की भी चेकिंग होगी। बार्डर के जिलों की पुलिस से संपर्क करके सुरक्षा को और सुदृढ़ किया जाएगा। दरअसल, दोनों अधिकारी कलेक्ट्रेट सभागार में संयुक्त रूप से प्रेस को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : Banda : सुस्त रफ्तार पर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल नाराज, निरीक्षण में देखीं बारीकियां  

ये भी पढ़ें : हमीरपुर : अमित बने डिप्टी एसपी, परिवार में छाईं खुशियां