Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से बड़ी खबर : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के गड्ढे में डूबकर दो बच्चों की मौत

Eight-year-old boy drowned in pond
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे वहां खेल रहे थे। बारिश के चलते गड्ढे में पानी भरा हुआ था। इसी बीच परिजनों के साथ वहां पहुंचे गोताखोरों ने दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला। पुलिस और आसपास के लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना से परिवार के साथ पूरा गांव गमगीन है।

खेलते समय बच्चे गड्ढे में गिरे

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी शिवम उर्फ छोटू (10) पुत्र प्रमोद विश्वकर्मा अपने साथी शिवम सिंह (10) पुत्र श्याम सिंह चैहान के साथ मंगलवार को सिद्ध बाबा देवस्थान स्थित तालाब में नहाने गए थे। ग्रामीणों का कहना है कि तालाब के पास ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए उठाई गई मिट्टी से गड्ढे हो गए हैं। एक गड्ढे में बारिश का पानी भी भरा है। नहाते-नहाते खेलकूद में दोनों बच्चे गड्ढे के पास पहुंचे और उनका अचानक संतुलन बिगड़ गया।

ये भी पढ़ें : Update : इस बार न सजेंगे पंडाल-न लगेगा मेला, CM योगी की अपील-घरों में स्थापित करें देवी प्रतिमाएं 

पानी भरे गहरे गड्ढे में गिरने से दोनों बच्चे उसमें डूब गए। दोनों के देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने उनको ढूंढना शुरू किया। काफी तलाश के बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चला। एक बच्चे की चचेरी बहन ने घर पहुंच कर पूरी बात बताई। इसके बाद रोते-बिलखते परिवार के लोग वहां पहुंचे। थानाध्यक्ष दीपक पांडेय ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा कृषि विभाग में भ्रष्टाचार, रिश्वत लेते अधिकारी-बाबू का वीडियो वायरल, सस्पैंड