Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रमों की धूम

Banda programs completion 4 years UP government GIC Ground Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के 4 साल पूरे होने पर शहर के जीआईसी मैदान में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर कृषि राज्यमंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत मौजूद रहे। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग, कृषि विभाग, श्रम विभाग तथा अन्य विभागों की योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Banda programs completion 4 years UP government GIC Ground Banda

उपलब्धियों को लेकर बांदा विकास की पुस्तक का विमोचन

उन्होंने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित ‘वर्षों में जो हो न पाया, चार वर्ष में कर दिखाया’ बांदा की विकास पुस्तिका का विमोचन किया।

ये भी पढ़ें : Update-UP Big Breaking : जिला पंचायत के लिए नया आरक्षण जारी, पढ़िए पूरी सूची..

प्रभारी मंत्री ने विभागों की कई योजनाओं का अवलोकन किया। सदर विधायक ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में जो योजनाएं शुरू हुई हैं, उनको युद्धस्तर पर लागू किया गया है।

Banda programs completion 4 years UP government GIC Ground Banda

गांव-गांव में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। कहा कि भाजपा सरकार ने पिछडे क्षेत्रों को मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य किया है। विधायक बबेरू चंद्रपाल कुशवाहा, नरैनी विधायक राजकरन कबीर ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

Banda programs completion 4 years UP government GIC Ground Banda

वहीं जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने कहा कि विकास की गंगा पूरे प्रदेश में बह रही है। इसी क्रम में बांदा भी विकास की ओर अग्रसर है। कहा कि जिले में 13 अरब 64 करोड़ की लागत से सडकों व पुलों के निर्माण कार्य चल रहे हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि 2054 खेत-तालाबों का निर्माण कराया गया है। इस मौके पर राज्य महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता, आयुक्त दिनेश कुमार सिंह, आईजी के. सत्यनारायण आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Breaking News : मुंबई में गायक अमित कुमार के घर चोरी कर भागा युवक बांदा में गिरफ्तार, मुंबई पुलिस आई..