Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसा, कन्नौज के रहने वाले 1 व्यक्ति की मौत तथा 3 अन्य गंभीर रूप से घायल

बांदा में हादसे के बाद घायलों को अस्पताल पहुुंचाने के लिए गाड़ी में बैठाती पुलिस।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में मंगलवार शाम हुए एक भीषण हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने हादसे में मारे गए व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि घायलों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है।

तिंदवारी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा 

बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र में फतेहपुर मार्ग पर बेंदाघाट के पास एक ट्रैक्टर ट्राली मजदूरों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में बेंदा गांव के क्वेटरा पुलिस के पास ओवरटेक कर निकले ट्रक की चपेट में आकर ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे ट्राली पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः घूस मांगने से तंग किसान ने अधिकारी की जीप से बांध दी अपनी भैंस..

घायलों की पहचान राजू (35) पुत्र रामनरेश, गंगागंज, थाना गरौली, कन्नौज, नरेंद्र सिंह (50) पुत्र उजागर सिंह, निवासी रऊरा, गोसाईगंज, कन्नौज, श्रीचंद्र (40) निवासी रऊरा, गोसाईगंज, कन्नौज तथा रिंका (28) पुत्र ब्रजेंद्र निवासी गंगागंज, थाना गरौली, कन्नौज के रूप में हुई। बताते हैं कि जबतक पुलिस पहुंची घायल रिंका ने दम तोड़ दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेज दिया। सभी घायल राजकीय नलकूप विभाग के मजदूर हैं और गाजीपुर से नलकूप लगाकर बांदा लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बेंदा प्रधान विवेक सिंह ने घायलों की मदद की।