Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

फिर दुनिया में सितारा बन चमके बुंदेलखंड के शिवा, मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

अतिथि से अवार्ड लेते मास्साब फिल्म के अभिनेता शिवा सूर्यवंशी।

समरनीति न्यूज, बांदाः बुंदेलखंड के बाँदा जिले में शूट की गई फिल्म मास्साब को मध्यप्रदेश अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दो अवार्ड मिले हैं। यह समारोह हाल ही में इंदौर में हुआ। इस दौरान बुंदेलखंड के होनहार युवा एवं फिल्म के हीरो शिवा सूर्यवंशी को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। एक बार भी शिवा ने पूरी दुनिया में बुंदेलखंड का नाम रोशन किया। फिल्म को दूसरा अवार्ड बेस्ट चिल्ड्रेन फिल्म के लिए मिला है।

अवार्ड के साथ अभिनेता शिवा सूर्यवंशी।

बुंदेलखंड के बांदा के रहने वाले हैं अभिनेता शिवा 

दरअसल, यह फिल्म समारोह इंदौर के देवी अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी आडिटोरियम में 20 फरवरी से 22 फरवरी तक चला। इस समारोह में देश-विदेश की शानदार फिल्में प्रदर्शित की गईं। इनमें  2017 में भारत से ऑस्कर के लिए भेजी गई फिल्म विलेज रॉक स्टार और अवार्ड-2017 विनिंग फिल्म मास्साब शामिल रहीं।

ये भी पढ़ेंः मुंबई में बुंदेली प्रतिभा के झंडे गाढ़ रहे शिवा और मास्साब’

22 फरवरी की शाम को इस समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को चुनकर उनको अवार्ड दिए गए। मास्साब फिल्म को दो अवार्ड मिले। फिल्म के हीरो जो कि बाँदा जिले से ही हैं उन्हें इस फिल्म के लिए चौथी बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। इससे पहले उन्हें कॉस्मिक फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरिडा यूएसए में बेस्ट एक्टर के लिए नोमिनेट किया जा चुका है।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड 

साथ ही जयपुर और जमशेदपुर में बेस्ट एक्टर पुरस्कार भी मिल चुका है। फिल्म मास्साब ने अब तक 14 अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में शिरकत की है और बेस्ट फिल्म के साथ-साथ बेस्ट एक्टर समेत कुल 12 अवार्ड हासिल कर लिए हैं। बताते चलें कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग आदित्य ओम के निर्देशन में बुंदेलखंड के बांदा जिले में हुई थी। फिल्म में कुछ भूमिकाए बांदा के लोकल कलाकारों ने भी निभाई हैं।